कोरोना महामारी में अब अनुपम खेर ने बढ़ाया मदद का हाथ

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
कोरोना महामारी में अब अनुपम खेर ने बढ़ाया मदद का हाथ


देशभर में कोरोना महामारी ने कोहराम मचा रखा है। कोरोना की दूसरी लहर ने मानो सब को झकझोर कर रख दिया है। हर दिन बढ़ते संक्रमण मामले कहीं ना कहीं सोचने पर मजबूर कर दिया है। अब आलम यह हो गया है कि लोगों के लिए दवाइयों, ऑक्सीजन और अस्पतालों में बेड की कमी होने लगी है। हालांकि केंद्र और राज्य सरकारें इन कमियों को पूरा करने के लिए हर तरह की कोशिश कर रही हैं। लेकिन दूसरी ओर अब टीवी के सितारे भी मदद के लिए आगे आए हैं।

अब तक बॉलीवुड के बहुत से सितारे कोरोना वायरस की दूसरी लहर से प्रभावित लोगों की मदद कर चुके हैं। अब इसमें मशहूर अभिनेता अनुपम खेर का भी नाम शामिल हो गया है। उन्होंने स्वास्थ्य व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए 'प्रोजेक्ट हील इंडिया' प्रोग्राम शुरू किया है। इसके तहत वह पूरे भारत में मुफ्त चिकित्सा सहायता और अन्य राहत सेवा पहुंचाने में मदद करेंगे।

बता दे इस प्रोग्राम की जानकारी अनुपम खेर ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। जिसके जरिए अपने फैंस से जुड़े भी रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपना एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वह भारत में चिकित्सा सहायता उपलब्ध करवाने को लेकर बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

उन्होंने वीडियो के साथ ट्वीट में लिखा है, 'अमेरिका के 'ग्लोबल कैंसर फाउंडेशन' और 'भारत फोर्ज' के साथ मिलकर यह काम किया जा रहा है। इसके जरिए अस्पतालों और एंबुलेंस को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, वेंटिलेटर्स , बैगपैक ऑक्सीजन मशीन, ट्रांसपोर्ट वेंटिलेटर्स और तमाम लाइफ सेविंग सामग्रियों की मुफ्त में मुहैया करवाई जाएंगी।'

सोशल मीडिया पर अनुपम खेर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it