Top

ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की राधे, पर फिकी पड़ी फैंस की उम्मीद....

ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की राधे, पर फिकी पड़ी फैंस की उम्मीद....

सलमान खान ईद के बादशाह हैं और उनकी फिल्म को ईद की शान माना जाता है. लेकिन समय के साथ ही सलमान खान ईद का जादू भी अब खत्म होने लगा है. सलमान खान ईद के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड' फिल्म लेकर आए हैं.

राधे जो 'वॉन्टेड' में कमाल का था, और कमिटमेंट करता था, उसकी बात ही अलग थी. लेकिन इस राधे पर समय की धूल चढ़ चुकी है, स्टारडम बहुत हावी हो चुका है और इस राधे को लगता है कि वह स्क्रीन पर कुछ भी करेगा, फैन्स दिल में उतार लेंगे.

लेकिन यह सबसे बड़ी चूक है. सलमान खान की फिल्म 'राधे' कहानी के मोर्चे पर कमजोर है. फिर सलमान खान का वह चार्म पूरी तरह मिसिंग है जो उनकी यूएसपी रहा है. यही नहीं, सलमान खान का पूरा स्वैग ही फिल्म में हवा है.

फिल्म ऐसे तो सलमान की पिछली फिल्मों का ही मिश्रण है. लेकिन फिल्म में ड्रग पेडलर को पकड़ने के लिए , टीन एज बच्चों के मास्टर माइंड प्लान का इस्तेमाल कहानी में कुछ हद तक नयापन देता है.

लेकिन यह फिल्म के आखिरी कुछ मिनटों को ही रोचक बनाता है. बेफिजूल के जोक्स, जिनका कोई मतलब नहीं. न हंसी आती है और न ही रोना. दिशा के साथ सलमान की केमेस्ट्री बेहद अटपटी है. जैकी श्रॉफ के बेवजह गालियों का इस्तेमाल. जैकी की एक्टिंग रणदीप हुड्डा जैसे कलाकार की प्रतिभा का बर्बाद होना.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it