मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर पीसी जॉर्ज का हुआ निधन

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर पीसी जॉर्ज का हुआ निधन

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता और पूर्व पुलिस अधिकारी पीसी जॉर्ज का निधन हो गया। बता दे वे लंबे समय से बीमारी से गुजर रहे थे। जिसके चलते उन्होंने 73 साल की उम्र में त्रिशूर के एक प्राइवेट अस्पताल में आखिरी सांस ली।

बता दे उनके निधन से पूरे मयालम सिनेमा में शोक की लहर है और उनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धाजंलि दे रहे हैं। मलयालम फिल्म में वे विलेन्स के रोल के लिए मशहूर थे। 80 के दशक दशक की शुरुआत में राज्य की राजधानी में पोस्टेड होने के बाद उनके फिल्मी करियर को ब्रेक मिला था। उन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई।

उन्होंने अपने करियर में ममूटी स्टारर- 'संघम' में शानदार प्रदर्शन के बाद पीछे मुड़ कर नहीं देखा। इस फिल्म के बाद उनका ग्राफ तेजी से बढ़ गया। उन्होंने करीब 70 फिल्मों में काम किया। जॉर्ज ने कई दिग्गज निर्देशकों केजी जॉर्ज और जोशिय संग काम किया। उन्होंने अयिरापारा, इन्नाले, चाणाक्यन, अथर्वम जैसी तमाम फिल्मों में काम किया।

उनके निधन के बाद ट्रेड एनालिस्ट श्रीधर पिल्लई ने ट्विटर पर दुख व्यक्त करते हुए लिखा, 'मलयालम सिनेमा में एक और लोकप्रिय कैरेक्टर एक्टर पीसी जॉर्ज, एक पुलिसकर्मी से अभिनेता बने, जिन्होंने लगभग 70 फिल्में की हैं, का आज निधन हो गया।' जिसके बाद उनके फैंस जॉर्ज के निधन पर दुख व्यक्त कर रहे हैं और उन्हें भावभीनी श्रद्धाजंलि दे रहे हैं।

आदिती गुप्ता

Next Story
Share it