बढ़ते संक्रमण को देख टूटा मीरा का दिल, नहीं देख पा रहीं एक बच्चे को ऐसी हालत में

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बढ़ते संक्रमण को देख टूटा मीरा का दिल, नहीं देख पा रहीं एक बच्चे को ऐसी हालत में

देशभर में कोरोना महामारी ने कोहराम मचा रखा है। पूरा देश इससे लड़ने की कोशिश कर रहा है। कोरोना की दूसरी लहर लोगो की जान तो ले ही रही है साथ ही अपने कहर से लोगों को मानसिक तनाव भी दे रही है।

इसलिए अब लोगों को अपने मानसिक स्वास्थ्य का भी ख्याल रखने की अपील की जा रही है। आम से लेकर खास तक सभी कोरोना को खत्म करने की कोशिश में लगे है। बहुत से सेलेब्स फंड इक्ट्ठा करके या ऑक्सीजन और बेड की उपलब्धता करवा के लोगों की मदद कर रहे हैं।

वहीं कुछ सेलेब्स लोगों को सोशल मीडिया के जरिए इस महामारी को लेकर जागरूक करने का भी काम कर रहे हैं। इस लिस्ट में अब शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत का भी नाम शामिल हो गया है।

वे सोशल मीडिया के जरिए लोगों से महामारी में सुरक्षित रहने की और सभी प्रोटोकॉल बनाए रखने की अपील कर कर रही हैं। हाल ही में मीरा ने अपने इंस्टाग्राम से एक बच्चे की तस्वीर साझा की है और बताया है कि इस तस्वीर को देखकर उनका दिल टूट गया है।

बता दें कि शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अभिनेत्री नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फालोइंग काफी ज्यादा है। हाल ही में उन्होंने एक बच्चे की तस्वीर साझा की है जिसमें वो ऑक्सीजन मास्क लगाए नजर आ रहा है। इस तस्वीर को साझा करते हुए मीरा ने कहा कि उनका दिल टूट गया है और ये देखकर उनके पास बोलने के लिए कुछ शब्द नहीं बचे हैं।

बता दे कोरोना की लहर हर आयु वर्ग के लोगों के लिए खतरा बन चुकी है। बड़े-बुजुर्गों के साथ साथ छोटे छोटे बच्चे भी इस संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। मीरा ने जो तस्वीर साझा की है उसमें बच्चे ने ऑक्सीजन मास्क पहना है। इस तस्वीर से साफ पता चल रहा है कि ये मासूम सा बच्चा कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है। इस तस्वीर के साथ मीरा ने लिखा, 'इसके लिए कोई बहाना नहीं है'।

बता दें कि इससे पहले मीरा ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा था, 'सभी के लिए एक प्रार्थना है, निराशा में लोगों के लिए, देखभाल करने वालों के लिए, हमारे डॉक्टर, नर्स, ड्राइवर, कार्यकर्ता...हर कोई जो अपना सामर्थ्य से अधिक कर रहा है।कृपया घर पर रहें'।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it