प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोन्स अस्पताल में हुए भर्ती, के दौरान हुए घायल.....

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोन्स अस्पताल में हुए भर्ती, के दौरान हुए घायल.....

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिंगर निक जोन्स और प्रियंका चोपड़ा के पति अपने टेलीविजन शो के दौरान सेट पर घायल हो गए हैं. TMZ की एक रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें शनिवार को चोट लगी थी और इसके लिए उन्हें अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था.

हालांकि यह अभी तक पता नहीं चल पाया है कि आखिर उन्हें चोट कहां और कैसे लगी थी. आपको बता दें उनको एम्बुलेंस से अस्पताल ले जाया गया था. अब वे रविवार के दिन घर भी वापस आ चुके हैं और सोमवार से अपने सिंगिंग रियलिटी शो 'द वॉयस' के लिए शूटिंग शुरू करेंगे.

बता दें कि निक इन दिनों 'द वॉयस' में व्यस्त हैं इसके अलावा हाल ही में उन्होंने अपना एलबम भी लॉन्च किया था. कोरोना से लड़ाई में प्रियंका ने बढ़ाया था हाथ देश में कोरोना महामारी से मची तबाही पर प्रियंका चोपड़ा ने भी मदद का हाथ बढ़ाया.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपने प्रियंका चोपड़ा फाउंडेशन के जरिए समर्थन जुटाए. अपने इंस्टाग्राम वीडियो में अभिनेत्री 'ग्लोबल कम्यूनिटी' से दरख्वास्त कर चुकी हैं कि उनके देश का साथ दें. निक टाइप 1 डायबिटीज से भी पीड़ित हैं.

2018 में उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में इसके बारे में बात की थी. उन्होंने लिखा, '13 साल पहले आज के दिन मुझे पता चला था कि मैं टाइप 1 डायबिटीज से पीड़ित हूं. साथ ही उन्होंने कहा, 'मैं अपने परिवार और प्रियजनों का बहुत आभारी हूं जिन्होंने मुझे हर कदम पर मदद की है'.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it