अभिनेता आयुष्मान के साथ काम करना, आखिर क्यों गौतम गुलाटी ने किया था मना ?

अभिनेता आयुष्मान के साथ काम करना, आखिर क्यों गौतम गुलाटी ने किया था मना ?

बॉलीवुड में अपनी एक अलग छाप छोड़ने वाले अभिनेता आयुष्मान को शायद ही कोई पसंद ना करता हो। वे अपने अभिनए के साथ-साथ अपनी आवाज़ से भी लोगों का दिल जीत लेते हैं।

लेकिन आखिर क्यों गौतम गुलाटी ने इस अभिनेता के साथ काम करने से मना कर दिया था। फिल्म राधे से अपने बॉलीवुड करियर में दमदार शुरुआत करने वाले अभिनेता गौतम गुलाटी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा है। गौतम गुलाटी राधे फिल्म में सलमान खान से भिड़ते नजर आए हैं और इस रणदीप हुड्डा की गैंग में वो नजर आए हैं।

हालांकि इसके पहले गौतम गुलाटी को बिग बॉस शो में देखा गया था और वो सलमान खान के फेवरिट प्रतियोगी में से एक हुआ करते थे। लेकिन इस समय खबर उनको लेकर आ रही है वो चर्चा हैं। हालांकि इससे पहले गौतम गुलाटी एक फिल्म का हिस्सा बनने वाले थे जो कि अभिषेक कपूर बना रहे हैं और इसका नाम चंडीगढ़ करे आशिकी।

फिल्म के लीड रोल में आयुष्मान खुराना नजर आने वाले हैं। जिसके बाद ही उन्होंने फिल्म से किनारा कर लिया है। लेकिन उन्होने ऐसे क्यों किया इसका खुलासा हाल ही में हुआ है। दरअसल उनका कहना है कि फिल्म के लिए उनको जो कहानी सुनाई गई थी उसको सुनकर हां कर दी थी।

लेकिन बाद में पता चला था कि फिल्म का क्लाइमैक्स थोड़ा से अलग है। इसके बाद उन्होने इस फिल्म को ना करने का फैसला कर लिया। अभिनेता आयुष्मान खुराना की बात करें तो इस फिल्म में वो एक क्रॉस-फंक्शनल एथलीट की भूमिका निभा रहे हैं।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it