पिता की कविताएं ना मिलने पर बॉलीवुड के बिग बी को आया गुस्सा

पिता की कविताएं ना मिलने पर बॉलीवुड के बिग बी को आया गुस्सा

बॉलीवुड के बिग बी कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। बता दे वे अक्सर अपने पिता हरिवंश राय बच्चन को लेकर सोशल मीडिया पर तसवीरें या उनसे जुड़ी यादें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। लेकिन हाल ही के ब्लॉग में लिखा है कि उनके पिता के हाथ की लिखी कृतियां नहीं मिल रहीं।

दरअसल, अमिताभ बच्चन के घर में रेनोवेशन का काम चल रहा है और इस दौरान हरिवंश राय बच्चन के हाथों से लिखी गई कविताओं का संग्रह कहीं गुम हो गया है। इस बारे में बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा, मेरे पिता जी की ऑटोबायोग्राफी में कई ऐसी कविताएं हैं जो रेफरेंस हैं, लेकिन अब जब उन्हें ढूंढ़ रहा हूं तो उनके हाथ से लिखी ये कविताएं नहीं मिल रही हैं।'

साथ ही वे आगे लिखते हैं कि 'बहुत ज्यादा गुस्सा आ रहा है, पिछले दिनों मैंने घर में कई बदलाव किए हैं। जिसके चलते अब मुझे पिताजी की कविताएं नहीं मिल रही हैं, ये सारी कविताएं उनकी ऑटोबायोग्राफी का ही हिस्सा हैं।

मुझे बिलकुल भी पता नहीं था कि ये घटना मुझे इतना परेशान करेगी, ये एक लापरवाही है, आपने किसी चीज को कहीं रखा था, अब आप इस जगह जा रहे हैं तो वो चीज आपको मिल नहीं रही है।"

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it