आदित्य नारायण को मिस कर रही हैं उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल

आदित्य नारायण को मिस कर रही हैं उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने हाल ही में शादी की थी। फिलहाल वे अभी कुछ विवादों में फसे हैं। लेकिन उनकी पत्नी का प्यार उनके लिए कम नहीं हो रहा है।

हाल ही में उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पेज पर बताया है कि वे अपने पति आदित्य को कितना याद कर रही हैं। उन्होंने अपनी एक रोमांटिक फोटो शेयर की है, जिसमें वे आदित्य के गाल पर चूमती नजर आ रही हैं।

फोटो में कपल सनग्लासेज पहने दिख रहे हैं। आदित्य अपनी कूल ड्रेस के साथ कैप पहने नजर आ रहे हैं। श्वेता ने अपने पोस्ट के कैप्शन में इमोजी शेयर किए हैं। फोटो में दोनों प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं।

पत्नी की पोस्ट पर आदित्य ने भी एक पोस्ट किया है, जिससे उनके दिल का हाल बयां होता है। वे लिखते हैं, 'मैं अपने बेबी को मिस करता हूं।' इतना ही नहीं साथ में सिंगर ने रोने और दिल के इमोजी भी शेयर किए हैं।

वहीं अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो आदित्य मुंबई से दूर सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) की शूटिंग में बिजी हैं। इसलिए, श्वेता इमोशनल तस्वीरें शेयर करते हुए जाहिर करती रही हैं कि वे उन्हें बहुत मिस करती हैं।

श्वेता ने हाल ही में एक और तस्वीर शेयर की थी, जिसमें कैप्शन दिया था, 'तुम्हें बहुत मिस करती हूं। 'यह कपल एक-दूसरे से अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'शापित' की शूटिंग के दौरान मिला था।

हालांकि आदित्य 'इंडियन आइडल 12' में अपने बयानों के चलते काफी चर्चा में रहे थे। वे महान सिंगर किशोर कुमार पर बेस्ड एक विशेष एपिसोड में कुमार सानू से सवाल पूछने पर काफी ट्रोल हुए थे। उन्होंने पूछा था कि क्या कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए हमारे शो से किसी ने आपसे कहा था।


अदिती गुप्ता

Next Story
Share it