कृष्णा अभिषेक ने शो की वापसी के दिए संकेत, शो को लेकर कही ये बात....

कृष्णा अभिषेक ने शो की वापसी के दिए संकेत, शो को लेकर कही ये बात....

कोरोना महामारी की वजह से इन दिनों कई टीवी शोज की शूटिंग रुकी हुई हैं, जिसमें से सबके चहेते मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो भी काफी दिनों से टेलीकास्ट नहीं किया जा रहा है. ऐसे में कपिल के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है.

दरअसल, टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' की सपना यानी कृष्णा अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए ये हिंट दिया है कि शो जल्द ही शुरू होने वाला है. कृष्णा अभिषेक ने द कपिल शर्मा शो के दूसरे सीजन से यह शो जॉइन किया था. कृष्णा अभिषेक ने पहले एपिसोड की झलक शेयर की है. इसमें रोहित शेट्टी, सारा अली खान और रणवीर सिंह नजर आए थे.

कृष्णा मजाक में कपिल से कहते है कि अगर उन्हें मुंबई में रहना है तो उन्हें शेट्टी लोगों से अच्छे संबंध बनाकर रखने होंगे. इसके बाद सभी लोग हंसने लगे थे. कृष्णा अभिषेक ने यह भी लिखा है कि वह जल्द काम करना शुरू करेंगे. कृष्णा अभिषेक लिखते है, 'यह मेरा पहला एपिसोड था. कितना उत्साहित और नर्वस थाl

पहली बार मैंने कहा था एक करोड़ दो ना. जल्द हम वापस आने वाले हैं. खबरों की मानें तो शो आने वाले समय में जल्द ही वापसी करेगा. हालांकि, टीम की ओर से किसी ने भी कन्फर्मेशन नहीं दी है.

शो में कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और अर्चना पूरन सिंह नजर आते हैं. सभी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हैं. फिलहाल शो के दर्शकों के लिए कपिल शर्मा के पुराने एपिसोड्स टेलिकास्ट हो रहे हैं.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it