अकाउंट सस्पेंड होने के बाद भी ट्विटर पर ट्रोल हो रहीं कंगना रनौत, यामी गौतम की पोस्ट पर विक्रांत मैसी को बोला 'कॉकरोच', जाने पूरा मामला

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
अकाउंट सस्पेंड होने के बाद भी ट्विटर पर ट्रोल हो रहीं कंगना रनौत, यामी गौतम की पोस्ट पर विक्रांत मैसी को बोला कॉकरोच, जाने पूरा मामला

अपनी फिल्मों से ज्यादा विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक बार फिर एक अजीब कॉमेंट किया है। कंगना का यह कॉमेंट यामी गौतम की शेयर की शादी की एक तस्वीर पर सामने आया है। इस कमेंट में कंगना रनौत ने ऐक्टर विक्रांत मैसी को कॉकरोच बोलकर चप्पल से मारने की बात कही है।

दरअसल 4 जून को यामी गौतम ने आदित्य धर के साथ अपनी शादी की खबर देकर सभी फैन्स को हैरान कर दिया था। वहीं इसके बाद से लगातार यामी गौतम अपने वेडिंग फोटोज शेयर कर रही हैं। यामी की ऐसी ही एक फोटो पर आयुष्मान ने कमेंट किया- 'सिंपल, रियल, गॉड ब्लेस।' वहीं आयुष्मान के कमेंट पर रिप्लाई करने के बाद से ही कंगना रनौत ट्रोल हो रही हैं।

बता दें, यामी गौतम और आदित्य धर ने रीति-रिवाजों के साथ बिना किसी तामझाम के शादी की है। सादगी के साथ संपन्न हुई अपनी शादी की कुछ तस्वीरों को यामी ने शेयर किया है, जिसमें वह शादी से पहली की रस्मों को पूरा करती दिखाई दे रही हैं। फोटोज सामने आने के बाद बी-टाउन के इस न्यूली वेड कपल को हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं। कई सेलेब्स ने यामी गौतम के पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें शादी की बधाई दी है।


अराधना मौर्या



Next Story
Share it