Top

तापसी पन्नू की फिल्म हसीन दिलरुबा का ट्रेलर हुआ रिलीज़

तापसी पन्नू की फिल्म हसीन दिलरुबा का ट्रेलर हुआ रिलीज़

ओटीटी पेल्टफॉर्म नेटफ्लिक्स पर तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे की फिल्म 'हसीन दिलरुबा' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इसके साथ ही बताया गया है कि फिल्म 2 जुलाई को रिलीज होगी.

इस फिल्म में उलझा हुआ लव ट्राएंगल दिखाया गया है, जिसमें तापसी प्यार, लस्ट, बदला और मर्डर के जाल में फंसी नजर आती हैं. विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन दोनों ही लीड रोल में तापसी के साथ हैं. फिल्म का निर्देशन विनिल मैथ्यू ने किया है. इसे लिखा कनिका ढिल्लन ने है. इसके साथ ही डायलॉग और स्क्रीनप्ले भी उन्हीं के द्वारा लिखा गया है.

ट्रेलर की शुरुआत से यहीं पता चलता है कि तापसी की और उनकी अरेंज मैरिज हो रही है. तापसी पहली मुलाकात में पूछतीं हैं आपने दिनेश पंडित की किताब पढ़ी है? क्या लिखते हैं, छोटे-छोटे शहरों में बड़े-बड़े कतल करा देते हैं. फिल्म में तापसी को इस राइटर का फैन दिखाया गया है.

सबकुछ सही चल ही रहा होता है कि फिल्म में एंट्री होती है पति-पत्नी के बीच वो की. ये वो हैं हर्षवर्धन. दोनों के बीच कई लव मेकिंग सीन भी हैं. बीते दिनों तापसी ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया था. इस पोस्टर में तापसी के साथ विक्रांत मेसी और हर्षवर्धन राणे भी नजर आ रहे हैं. पोस्टर शेयर करते हुए तापसी ने कैप्शन में लिखा, 'एक शमा. दो दीवाने. क्या जल मिटेंगे ये दीवाने?'


अराधना मौर्या



Next Story
Share it