रेमो डिसूज़ा व उनकी पत्नी लिजे़ल का जब लिया गया मजेदार इम्तेहान!

रेमो डिसूज़ा व उनकी पत्नी लिजे़ल का जब लिया गया मजेदार इम्तेहान!


टॉप-रेटेड रियलिटी शो डीआईडी लिटिल मास्टर्स सीज़न 5 एक स्पेशल ट्रीट मिलने वाली है, जहां डीआईडी लिटिल मास्टर्स के शादी स्पेशल एपिसोड में सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी बहल और रेमो डिसूज़ा की पत्नी लिज़ेल डिसूज़ा खास मेहमान बनकर आएंगे।

शूटिंग के दौरान जहां सभी टैलेंटेड यंगस्टर्स ने मेहमानों के साथ-साथ जजों को भी इम्प्रेस किया, वहीं जय का मजेदार गेम डू यू नो मी? सबको हैरान कर देगा। जय ने रेमो और लिजे़ल की जोड़ी का एक मजेदार इम्तेहान लिया और उनसे कुछ सवाल पूछे जैसे लिजे़ल की फेवरेट लिपस्टिक का शेड, उनकी मां का जन्मदिन, रेमो का वजन, उनकी फेवरेट डिश और ऐसे ही कुछ और सवाल शामिल थे! हालांकि इस गेम में एक मजेदार ट्विस्ट भी था, वो यह कि जो भी गलत जवाब देगा उसके चेहरे पर स्नो स्प्रे पोत दिया जाएगा। इस गेम में रेमो और लिजे़ल, दोनों के चेहरों पर फोम स्प्रे किए गए, लेकिन रेमो का तो पूरा चेहरा ही फोम से ढंक गया, क्योंकि आश्चर्यजनक रूप से उन्हें अपनी पत्नी के बारे में बहुत-सी बातें नहीं पता थीं। जय ने उनकी परफॉर्मेंस को लेकर जोक भी किया, जिस पर रेमो ने जवाब दिया, ''चलो माही और तुमको यह गेम खिलाते हैं और देखते हैं कि कौन जीतता है।''

जहां रेमो और लिज़ेल का यह मजेदार गेम उनका चटपटा अंदाज सामने लाएगा, वहीं थोड़ा इंतजार कीजिए और इस वीकेंड नोबोजीत की जबर्दस्त परफॉर्मेंस का भी मजा लीजिए, जिसमें वो रिवर्स यानी उल्टी दिशा में बड़ा अचूक डांस करेंगे। इसके अलावा इस वीकेंड इस शो में एक बड़ा रोमांचक एलिमेंट रोबांबो भी पेश किया जाएगा! यह रियलिटी शो पर अपनी तरह का पहला रोबोट होगा, जो न सिर्फ कंटेस्टेंट्स, दर्शकों और जजों से बात करेगा बल्कि उनका मनोरंजन भी करेगा। गौरतलब है कि डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5 शनिवार और रविवार रात नौ बजे ज़ी टीवी पर प्रसारित है।

Next Story
Share it