टीवी शोज़ में किरदार होंगे साजिशों के शिकार!

टीवी शोज़ में किरदार होंगे साजिशों के शिकार!


इस हफ्ते एण्डटीवी के शोज में किरदार साजिशों के शिकार होंगे। 'बाल शिव' की कहानी में बाल शिव (आन तिवारी) को दस महाविद्याओं की कथा सुनाते हुए देवी पार्वती (शिव्या पठानिया) और नंदी (दानिश अख्तर सैफी) बताते हैं कि देवी भुवनेश्वरी (शिव्या पठानिया) और महादेव (सिद्धार्थ अरोड़ा) ने कैसे विषासुर की विषैली वायु से संसार को बचाया था। एक बार फिर महादेव और देवी भुवनेश्वरी संसार को विनाश से बचाने के लिये विषैली वायु ग्रहण कर लेते हैं। फिर ताड़कासुर शुक्राचार्य को धोखा देता है और असुरों की एक सेना बनाकर देवी पार्वती और बाल शिव पर आक्रमण करता है। इस बार वह देवी छिन्नमस्तिका का रूप धारण करती हैं और महादेव के साथ मिलकर असुरों को मार देती हैं। सारे देवता देवी पार्वती के पास आते हैं और प्रलय को रोकने का अनुरोध करते हैं, क्योंकि लोग मर रहे हैं।

'और भई क्या चल रहा है?' की कहानी में शांति (फरहाना फातेमा) नाराज है कि सकीना (अकांशा शर्मा) उसकी छत पर कपड़े सुखाती है। फिर सकीना को अपना सूट कटा हुआ मिलता है और वह शांति पर आरोप लगाती है। उसी समय, मिश्रा मजाक उड़ाया जाता है, क्योंकि उसके पजामों में कई छेद हैं। यह पति-पत्नी अब मिर्ज़ाओं को सबक सिखाने का फैसला करते हैं और सकीना का सूट काट देते हैं, लेकिन पकड़े जाते हैं और परिवार के बड़े लोग उन्हें सजा के तौर पर सकीना को नया सूट खरीदकर देने के लिये कहते हैं। मिर्ज़ा दंपत्ति बिट्टू (अन्नू अवस्थी) और पप्पू की सलाह पर असली अपराधी को पकड़ने के लिये एक सीसीटीवी कैमरा लगाते हैं और जल्दी ही उन्हें पता चलता है कि वह अपराधी एक चूहा है!

'हप्पू की उलटन पलटन' में हप्पू (योगेश त्रिपाठी) और बेनी (विश्वनाथ चटर्जी) याद करते हैं कि कॉलेज की उनकी दोस्त रोमा के मन में हप्पू के लिये एक सॉफ्ट कॉर्नर था। वे फैसला करते हैं कि डिनर पर उससे मिलेंगे, लेकिन अपनी पत्नियों राजेश (कामना पाठक) और बिमलेश (सपना सिकरवार) के बिना, क्योंकि उनकी पत्नियों को रोमा पसंद नहीं है। हप्पू, बेनी और रोमा साथ में खाते-पीते हैं, जिसके बाद हप्पू और बेनी, रोमा को उसके घर छोड़ देते हैं और सो जाते हैं। अगली सुबह वे रोमा को रोते और यह आरोप लगाते हुए देखते हैं कि उन्होंने रोमा के साथ जबर्दस्ती की और दोनों चौंक जाते हैं।

'भाबीजी घर पर हैं' में विभूति (आसिफ शेख), प्रेम (विश्वजीत सोनी) से 75,000 रूपये उधार लेता है और जुए में सारा पैसा हार जाता है। फिर वह प्रेम से अनुरोध करता है कि पैसा वापस लौटाने के लिये उसे थोड़ा समय दिया जाए। हालांकि, प्रेम, विभूति को ब्लैकमेल करने लगता है और उससे अपने घर के सारे काम करवाता है, जिससे अनीता (विदिशा श्रीवास्तव) के साथ विभूति के रिश्ते में तनाव आने लगता है। इस पर अनीता भाभी फैसला करती है कि विभूति को छोड़कर अमेरिका में बस जाएगी। अनीता भाभी को रोकने के लिये विभूति उनकी शादी की सालगिरह से दो महीने पहले ही एक सरप्राइज पार्टी प्लान करता है।

Next Story
Share it