बिग बॉस 14 के घर पहुँँचे क्रिसमस का तोहफा।

बिग बॉस 14 के घर पहुँँचे क्रिसमस का तोहफा।


छोटे पर्दे का रियलिटी शो बिग बॉस 14 के घर में खास अंदाज में क्रिसमस का त्योहार मनाया गया। इस दौरान घरवालों को सरप्राइज गिफ्ट मिला जिसे पाकर वे खुश तो हुए ही, साथ ही वे भावुक भी हो गए। घर में बिग बॉस ने कंटेस्टेंट को उनके परिवार वालों और चाहने वालों की ओर से भेजी गई चिट्ठी दी।

जिसे पढ़कर वे सब भावुक हो गए। घर के अंदर कई कंटेस्टेंट के बीच अनबन है लेकिन क्रिसमस के मौके पर सभी ने इसे भुला दिया है। घरवालों की ओर से चिट्ठी पाकर कंटेस्टेंट काफी खुश हो गए। वहीं जैस्मिन भी चिट्ठी पढ़ कर रोने लगी जिसके बाद उनके दोस्त अली उन्हें गले लगाकर चुप कराते हैं।

वहीं अभिनव और रुबीना के साथ भी हुआ और वे खुशी से रोने लगे। इसके अलावा राखी सावंत को उनके पति ने चिट्ठी भेजी। राखी क्रिसमस पर पति की ओर से मिले संदेश को पढ़कर भावुक हो जाती हैं। वीकेंड का वार के दौरान भी सेलिब्रेशन का दौर जारी रहेगा।

वहीं घर के अंदर राखी का भी डरावना रूप देखा जा रहा हैं। उन्होंने शो को और रोमाचंक बना दिया है। बिग बॉस के हर सीजन में हॉन्टेड हाउस की बातें होती रही हैं कई अजीबो गरीब चीजें महसूस होती हैं।

इस बार भी राखी सावंत के साथ ऐसा ही कुछ देखने को मिला। राखी की अजीब सी हरकतों पर उनके पति का बयान आया। शो में पहले तो राखी सावंत सबके साथ हंसी मजाक कर रही थीं। बाद में वह अचानक बाथरूम के सामने लगे शीशे के पास खड़ी होकर खुद से बातें करने लगती हैं।


अदिती गुप्ता


Next Story
Share it