कोविड-19 नेगेटिव रिपोर्ट शेयर करते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत ने लिखा कि राम भक्त कभी झूठ नहीं बोलता राक्षसों.....

कोविड-19 नेगेटिव रिपोर्ट शेयर करते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत ने लिखा कि राम भक्त कभी झूठ नहीं बोलता राक्षसों.....

बॉलीवुड की तेजतर्रार अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा से अपने स्वभाव के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उनकी तीखी प्रक्रिया से लगभग सभी बचने की कोशिश करते हैं परंतु यदि कोई उन्हें कटाक्ष में लेने की कोशिश करता है तो वह उसे जमकर जवाब देती हैं।

हाल ही में कुछ दिनों पहले ममता बनर्जी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में ट्विटर द्वारा उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है परंतु उसके बाद भी वह अपने इंस्टाग्राम के जरिए लगातार लोगों से जुड़ कर अपना संदेश भेजती हैं।

आपको बता दें कि इस बार कंगना रनौत ने हाल ही में कोरोनावायरस होने की खबर इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके अपने दर्शकों को दी। इस पर कई लोगों ने कोविड नेगेटिव होने का सबूत मांगा। उनका कहना था कि कंगना झूठ बोल रही है। जिसके बाद ही कंगना रनौत ने अपनी रिपोर्ट का फोटो क्लिक करके इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया।

सिर्फ इतना ही नहीं कंगना ने कोरोना रिपोर्ट को सबूत के रूप में मांगने वाले लोगों को तगड़ा जवाब देते हुए कहा कि सभी राक्षस जो मेरी रिपोर्ट मांग रहे हैं, क्योंकि वे जैसे हैं उन्हें दुनिया वैसी ही दिखती है, उनके लिए ये रही रिपोर्ट... एक राम भक्त कभी झूठ नहीं बोलता... श्री राम। उन्होंने अपनी स्टोरी में अंतिम में जय श्री राम लिखकर स्टोरी का समापन किया।

आपको बता दें कि अभिनेत्री कंगना रनौत ने 8 मई को एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी कोरोनावायरस से संक्रमित होने की खबर आई है और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव है।

पहले पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि उन्होंने कोरोना को कैसे हराया, इस पर बहुत कुछ कहना चाहती हैं लेकिन नहीं कहेंगी। इसके बाद उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में उन्होंने बताया था कि कोरोना के दौरान उन्होंने क्या-क्या किया। जिसके बाद उन्होंने 18 मई को अपनी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही तुरंत सोशल मीडिया पर खबर दी।

नेहा शाह

Next Story
Share it