रजनीकांत पर भारी पड़े रवि तेजा, लाल सलाम ने ईगल के सामने टेके घुटने, 2 दिनों में कमा डाले इतने करोड़

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
रजनीकांत पर भारी पड़े रवि तेजा, लाल सलाम ने ईगल के सामने टेके घुटने, 2 दिनों में कमा डाले इतने करोड़

इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर साउथ की दो बड़ी फिल्मों का आमना-सामना हुआ है. एक तरफ जहां साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म लाल सलाम रिलीज हुई, तो दूसरी तरफ रवि तेजा स्टारर ईगल ने दस्तक दिया. ये दोनों ही फिल्में 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं. वैसे तो किसी भी फिल्म को हिट करवाने के लिए रजनीकांत का नाम ही काफी होता है. लेकिन इस बार रवि तेजा रजनीकांत पर भारी पड़ चुके हैं. जी हां, कमाई के मामले में रवि तेजा की फिल्म लाल सलाम से काफी आगे है. इन दोनों फिल्मों के दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है.

तो आइए जानते हैं कि रिलीज के सेकेंड डे पर किसने कितनी कमाई की...रजनीकांत की फिल्म लाल सलाम की बात करें तो फिल्म ने ओपनिंग डे पर 3.55 करोड़ का कलेक्शन किया. सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक, वहीं रिलीज के दूसरे दिन मूवी ने करीब 3 करोड़ का कारोबार किया. वहीं फिल्म के दो दिनों का कुल कलेक्शन 6.55 करोड़ हो गया. बता दें कि लाल सलाम एक एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसे रनजीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने डायरेक्टर किया है.

इस फिल्म को भाषाओं रिलीज किया गया है, जिसमें विष्णु विशाल और विक्रांत लीड किरदार में हैं. वहीं फिल्म में रजनीकांत भले ही कैमियो रोल में हैं, लेकिन उनका किरदार काफी प्रभावशाली है.रवि तेजा की तेलुगु एक्शन थ्रिलर ईगल को लेकर दर्शकों के बीच गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं. यही वजह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है.ओपनिंग डे पर इस फिल्म ने 6.2 करोड़ की शानदार कमाई की.

वहीं अब शनिवार का कलेक्शन भी सामने आ गए है. सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक ईगल ने दूसरे दिन पर 4.75 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया. कुल मिलाकर रवि तेजी की फिल्म ने दो दिनों में कुल 10.95 करोड़ की कमाई कर ली है. इस लिहाज से ईगल बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत की फिल्म से काफी आगे चल रही है.

Next Story
Share it