स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर वीकेंड 5 में किया 16 करोड़ का कारोबार

  • whatsapp
  • Telegram
स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर वीकेंड 5 में किया 16 करोड़ का कारोबार

जवान को मात देने से इंचभर रह गई दूरराजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 साल की सबसे बड़ी रिलीज़ में से एक बन चुकी है. ये फिल्म रिलीज के पहले दिन से इतने नोट छाप रही है कि मेकर्स भी गिनते-गिनते थक गए हैं लेकिन ये बॉक्स ऑफिस से हटने का नाम नही ले रही है.यहां तक की रिलीज के पांचवें हफ्ते में भी स्त्री 2 का आतंक जारी है. चलिए यहां जानते हैं फिल्म ने रिलीज के 32वें दिन यानी पांचवें संडे कितना कारोबार किया है?राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 साल की सबसे बड़ी रिलीज़ में से एक बन चुकी है. ये फिल्म रिलीज के पहले दिन से इतने नोट छाप रही है कि मेकर्स भी गिनते-गिनते थक गए हैं लेकिन ये बॉक्स ऑफिस से हटने का नाम नही ले रही है.यहां तक की रिलीज के पांचवें हफ्ते में भी स्त्री 2 का आतंक जारी है. चलिए यहां जानते हैं फिल्म ने रिलीज के 32वें दिन यानी पांचवें संडे कितना कारोबार किया है?स्त्री 2 ने वो कर दिखाया है जो मोटे बजट वाली और बड़े स्टार कास्ट वाली फिल्म नहीं कर पाईं.

ये हॉरर कॉमेडी अब हिंदी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनने से बस इंचभर दूर रह गई है. दरअसल ये रिकॉर्ड अभी तक शाहरुख खान की जवान के नाम था. जवान का हिंदी वर्जन में लाइफटाइम कलेक्शन 582.31 करोड़ रुपये है और कई भाषाओं में रिलीज होने के बाद भारत में कुल मिलाकर इसने 640.25 करोड़ रुपये कमाई की थी.वहीं स्त्री 2 की अब तक की कमाई 580 करोड़ के पार हो गई है और ये जवान के रिकॉर्ड को ब्रेक करने से बस 2 करोड़ ही दूर है. उम्मीद है कि पांचवें मंडे फिल्म ये माइल स्टोन भी पार कर लेगी और सबसे सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन जाएगी.

इसी के साथ ये 600 करोड़ क्लब के भी बेहद नजदीक पहुंच जाएगी. फिल्म स्त्री 2 ने अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में एक और रिकॉर्ड कायम किया है. फिल्म ने वीकेंड 5 के दौरान 16 करोड़ की शानदार कमाई की है, जो कि पहले के रिकॉर्ड 12.37 करोड़ को पार कर गया है.बता दें कि स्त्री 2 का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है और इसमें राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में अक्षय कुमार, वरुण धवन और तमन्ना भाटिया का कैमियो भी है.

Next Story
Share it