शिवरात्रि के मौके पर 'राधे श्याम' नया पोस्टर आया सामने, प्रभास के करियर की 20वीं फिल्म.

शिवरात्रि के मौके पर राधे श्याम नया पोस्टर आया सामने, प्रभास के करियर की 20वीं फिल्म.



प्रभास और पूजा हेगड़े की मूवी 'राधे श्याम' का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं. इस फिल्म में बाहुबली एक्टर प्रभास पहली बार बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर जारी किया गया था जिसे लोगों ने खुब पसंद किया था|

ऐसे में आज महाशिवरात्रि के मौके पर प्रभास ने सोशल मीडिया पर फैंस को तोहफा देते हुए राधे श्याम का नया पोस्टर जारी किया है. बता दें कि पोस्टर का बैकड्रॉप रोम का है क्योंकि फिल्म को इटली और रोम के में ही अधिक फिल्माया गया है. हाल ही में, वैलेंटाइन डे पर निर्माताओं ने मोशन पोस्टर के साथ फिल्म की झलक जारी की थी जिसे जनता द्वारा बेहद पसंद किया गया था, नजीतन यह फिल्म दर्शकों के बीच खूब सुर्खियां बटोर रही है.

फिल्म के बारे में बात करें तो 'राधे श्याम' एक पीरियड रोमांटिक-ड्रामा फिल्म है. ये एक बहुभाषी फिल्म होगी जिसे हिंदी के अलावा अंग्रेजी और तेलुगू में भी रिलीज़ किया जाएगा. फ़िल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार कर रहे हैं, जबकि इसके निर्माताओं में वामसी कृष्णा रेड्डी, प्रमोद उप्पलपति और भूषण कुमार शामिल हैं. यह प्रभास के करियर की 20वीं फ़िल्म है. इसीलिए इसे ग्रैंड लेवल पर बनाया जा रहा है. फ़िल्म में हिंदी सिनेमा की वेटरन एक्ट्रेस भाग्यश्री भी एक अहम रोल में नज़र आएंगी. फिल्म 30 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it