बॉक्स ऑफिस पर छाई विक्की कौशल-तृप्ति डिमरी की बैड न्यूज, 20 करोड़ के करीब पहुंची कमाई

  • whatsapp
  • Telegram
बॉक्स ऑफिस पर छाई विक्की कौशल-तृप्ति डिमरी की बैड न्यूज, 20 करोड़ के करीब पहुंची कमाई

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर बैड न्यूज 19 जुलाई, शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. आनंद तिवारी निर्देशित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने दूसरे दिन भारत में 10 करोड़ रुपये कमाए. ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक फिल्म की दूसरे दिन की कमाई में बढ़ोतरी होनी चाहिए थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ और फिल्म की कमाई में सिर्फ 20 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई.यह फिल्म के बिजनेस के लिए अच्छी खबर नहीं है क्योंकि कुछ मूवी चेन ने पहले दिन से ही कमाई में गिरावट देखी है. 8.3 करोड़ रुपये से ओपनिंग करने और अपने पहले शनिवार को 10 करोड़ रुपये कमाने के बाद, बैड न्यूज की दो दिन की कमाई 18.3 करोड़ रुपये हो गई है. इसी के साथ फिल्म की कमाई में सिर्फ 50-60 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखी गई है.

उम्मीदें थीं कि बैड न्यूज एक ही वीकेंड में 35 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर लेगी लेकिन फिल्म अपने दूसरे दिन उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी.अगर सोमवार को 50 से कम की गिरावट आती है तो विक्की कौशल की फिल्म का पहले हफ्ते का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन अच्छा नहीं हो सकता है. हालांकि इसके बावजूद बैड न्यूज ने विक्की कौशल को एक ऐसा स्टार बना दिया है जो अपनी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर अच्छे नतीजे दिला सकता है.

बैड न्यूज ने साल की छठी सबसे अच्छी हिंदी ओपनिंग हासिल की है. बैड न्यूज के बाद विक्की कौशल की छावा से भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है. विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी, एमी विर्क और नेहा धूपिया ने फिल्म में खास रोल प्ले किया है. जबकि अनन्या पांडे और नेहा शर्मा ने फिल्म में कैमियो किया है.

Next Story
Share it