गोट ने 200 करोड़ी क्लब में की एंट्री, ऐसा करने वाली कॉलीवुड की तीसरी फिल्म बनी

  • whatsapp
  • Telegram
गोट ने 200 करोड़ी क्लब में की एंट्री, ऐसा करने वाली कॉलीवुड की तीसरी फिल्म बनी

साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की एक्शन थ्रिलर फिल्म गोट (ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम) के बॉक्स ऑफिस ने बॉक्स ऑफिस पर अपने 11 दिन पूरे कर लिए हैं. विजय के करियर सेकेंड लास्टा फिल्म गोट बीती 5 सितंबर को वर्ल्डवाइड रिलीज हुई थी. फिल्म गोट ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पहले ही पार कर लिया है. अब डॉमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 200 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है. ऐसा कर विजय की फिल्म गोट कॉलीवुड की तीसरी फिल्म बन गई है.सैकनिल्क के अनुसार, वेंकट प्रभु के डायरेक्शन में बनी फिल्म गोट ने तमिलनाडु में 143.50 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया है.

यह 8 दिनों का कलेक्शन है और अब फिल्म ने अगले तीन दिनों में 150 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा छू लिया है. वहीं, बॉक्स ऑफिस पर कोई कम्पीटिशन ना होने के चलते दूसरे शनिवार को 100 फीसदी की बढ़त ली और 13.75 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया. इसके बाद तमिलननाडू में फिल्म का कुल कलेक्शन 164 करोड़ रुपये हो गया है. वहीं, सभी भाषाओं में फिल्म का कुल नेट घरेलू कलेक्शन 212.50 करोड़ रुपये हो गया है.इससे पहले विजय की करियर की पिछली फिल्म लियो ( 215 करोड़) और मणिरत्मन की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन पार्ट 1 (213 करोड़ रुपये) का कलेक्शन किया था.

अब गोट तमिल सिनेमा की 200 करोड़ी क्लब में शामिल होने वाली तीसरी फिल्म बन गई है.विजय की फिल्म को वेंकट प्रभु ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 380 करोड़ रुपये के भारी भरकम बजट में बनी है. फिल्म में विजय के साथ प्रशांत और प्रभुदेवा जैसे एक्टर भी हैं. फिल्म विजय का डबल रोल देखने को मिल रहा है. विजय के फैंस के लिए यह बड़ा तोहफा है.

Next Story
Share it