घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ की ओर थलापति विजय की गोट, हफ्तेभर में हुआ 170.75 करोड़ का कलेक्शन

  • whatsapp
  • Telegram
घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ की ओर थलापति विजय की गोट, हफ्तेभर में हुआ 170.75 करोड़ का कलेक्शन

थलापति विजय की एक्शन थ्रिलर फिल्म गोट (द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम) ने बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ता पूरा कर लिया है. फिल्म गोट बीती 5 सितंबर को वर्ल्डवाइड रिलीज हुई थी. फिल्म गोट ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है, लेकिन कुछ ही अंतर से इंडिया में 200 करोड़ रुपये कमाने से चूक गई है. गोट ने अपने पहले हफ्ते में कितना कलेक्शन किया है और फिल्म ने सातवें दिन कितनी कमाई की है .

आइए जानते हैं.बता दें, गोट ने वर्ल्डवाइड 126 करोड़ रुपये से खाता खोला था. सैकनिल्क के अनुसार, फिल्म ने 7वें दिन इंडिया में 8 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया है. गोट का यह अब का सबसे कम दैनिक कलेक्शन है, वहीं, वीकेंड पर फिल्म की कमाई में तेजी आ सकती है. गोट का कुल घरेलू नेट कलेक्शन 170.75 करोड़ रुपये का हो गया है.वहीं,गोट ने अपने घर तमिलनाडू में अभी भी कब्जा जमाया हुआ है.

तमिलनाडू में फिल्म का ऑक्यपेंसी रेट 27.80 फीसदी दर्ज हुआ है. इवनिंग शो में 37.86 फीसदी और नाइट शो में 30.99 फीसदी ऑक्यूपेंसी शेयर रेट है. बत दें, फिल्म अब भारत में 200 करोड़ रुपये के आंकड़े की ओर बढ़ रही है.विजय की फिल्म को वेंकट प्रभु ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 380 करोड़ रुपये के भारी भरकम बजट में बनी है. फिल्म में विजय के साथ प्रशांत और प्रभुदेवा जैसे एक्टर भी हैं.

Next Story
Share it