टोविनो थॉमस की फिल्म अजयंते रंदम मोशनम का बॉक्स ऑफिस पर तूफान, पांच दिन में वल्र्डवाइड 50 करोड़ कमाई की

  • whatsapp
  • Telegram
टोविनो थॉमस की फिल्म अजयंते रंदम मोशनम का बॉक्स ऑफिस पर तूफान, पांच दिन में वल्र्डवाइड 50 करोड़ कमाई की

मिन्नल मुरली फेम एक्टर टोविनो थॉमस की फिल्म अजयंते रंदम मोशनम (एआरएम) इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. एआरएम एक मलयालम एक्शन-एडवेंचर फिल्म है, जिसका निर्देशन जितिन लाल ने किया है. फिल्म 12 सितंबर, रिलीज हुई थी. डॉ. जकारिया थॉमस के साथ, मैजिक फ्रेम्स और यूजीएम मोशन पिक्चर्स के बैनर तले लिस्टिन स्टीफन द्वारा निर्मित यह 3 डी फिल्म उत्तरी केरल में नायकों की तीन पीढिय़ों से जुड़ी है. एआरएम में कृति शेट्टी, ऐश्वर्या राजेश, सुरभि लक्ष्मी, बेसिल जोसेफ, जगदीश, हरीश उथमन, हरीश पेराडी, कबीर सिंह, प्रमोद शेट्टी और रोहिणी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

एआरएम में, टोविनो ने तीन अलग-अलग किरदारों- कुंजिकेलु, मनियन और अजयन को प्रभावशाली ढंग से चित्रित किया है.टोविनो थॉमस की एआरएम ओणम के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. जिसका फिल्म को भरपूर फायदा भी मिला है. फिल्म ने पांच दिन में 50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. हालांकि फिल्म का बजट लगभग 30 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इस तरह टोविनो थॉमस की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ ली है.

वैसे भी मलयालम फिल्म को लेकर एक ट्रेंड रहा है कि ये फिल्म बहुत तेज रफ्तार से नहीं बल्कि धीमी रफ्तार से ही बॉक्स ऑफिस पर अपना सफर तय करती रहती हैं और अच्छी कहानी और एक्टिंग के दम पर कामयाबी की इबारत लिख देती हैं. एआरएम फिल्म के एक्टर टोविनो थॉमस पिछले कुछ समय में मलयालम के मजबूत एक्टर के तौर पर उभरकर सामने आए हैं. उनकी फिल्म 2018, 2023 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म को भी खूब पसंद किया गया था. इसके बाद 2024 में टोविनो थॉमस की अन्वेषीप्पिन कांडेथुम रिलीज हुई थी, जिसमें उन्होंने एक पुलिस अफसर के किरदार को निभाया था और इसकी भी जमकर तारीफ हुई थी. टोविनो थॉमस की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें एल2: एम्पुरान और आइडेंटिटी जैसी फिल्में शामिल हैं.

Next Story
Share it