बिग बी ने इंडस्ट्री में पूरे किये 52 साल, सोशल मीडिया पर साझा किये यादगार लम्हें

बिग बी ने इंडस्ट्री में पूरे किये 52 साल, सोशल मीडिया पर साझा किये यादगार लम्हें

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) बीते पांच दशकों से बॉलीवुड में काम कर रहे हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं, जिसकी याद ताजा करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है।

उम्र के इस पड़ाव पर आकर भी अमिताभ पूरी उर्जा के साथ काम करते हैं और हिट फिल्में देते हैं। वे एक ऐसे अभिनेता हैं जो दर्शकों के दिलों में जगह बना चुके हैं। पांच दशकों से लगातार दर्शकों के पसंदीदा बने रहना हर किसी के बस की बात नहीं होती।

मगर, उन्होंने यह कर दिखाया है। जिसका सबूत उनके द्वारा साझा की गई इस तस्वीर में साफ झलक रहा है। बिग बी ने इंस्टाग्राम पर इंडस्ट्री में 52 साल पूरे होने की खुशी में एक कोलाज शेयर किया है।

उन्होंने अपने सभी फैंस को धन्यवाद देते हुए बिग बी लिखते हैं, '52 साल, आपका धन्यवाद, फिर भी समझ नहीं आ रहा कि इतना समय कैसे बीत गया'। बता दे इस कोलाज में बिग बी की तमाम फिल्मों की एक-एक झलकें दिखाई दे रही हैं, जिनमें दीवार, ज़जीर, अभिमान, कूली, सूर्यवंशम, कभी खुशी कभी ग़म, मोहब्बते जैसे और भी कई नाम शामिल हैं।

वाकई! अमिताभ बच्चन ने इन झलकों के जरिए फैंस की भी यादें ताजा कर दी हैं। वहीं मौनी रॉय, शिल्पा शेट्टी जैसे कई सेलेब्स भी उनके इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं।

बता दे उन्होंने सिर्फ फिल्में ही नहीं, 12 सालों से टीवी पर 'कौन बनेगा करोड़पति' जैसा रिएलिटी शो होस्ट कर के भी उन्होंने अपनी सफलता का परचम लहराया है। अब बात उनकी आने वाली फिल्मों की करें तो जल्द ही वह अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में नजर आएंग।

इस फिल्म में वह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ दिखेंगे।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it