एक्स बॉयफ्रेंड की डेथ एनीवर्सरी से पहले अंकिता लोखंडे ने खुद को सोशल मीडिया से किया दूर

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
एक्स बॉयफ्रेंड की डेथ एनीवर्सरी से पहले अंकिता लोखंडे ने खुद को सोशल मीडिया से किया दूर

छोटे पर्दे के सबसे मशहूर शो पवित्र रिश्ता(Pavitra Rishta) में एक साथ काम करके अपने करियर की शुरुआत करने वाली अंकिता लोखंडे इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। बता दे इस शो में उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था। इस शो के बाद से ही अंकिता ने फैंस के बीच एक खास जगह बना ली थी। बता दे इस शो के बाद अब अंकिता बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं। वह कंगना रनौत के साथ मणिकर्णिका फिल्म में नजर आ चुकी हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया एक पोस्ट शेयर किया है, जिससे फैंस हैरान हो गए हैं। दरअसल अंकिता ने पोस्ट करके बताया है कि वह कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से दूर जा रही हैं। इसमें हैरानी की बात ये है कि अंकिता का ये पोस्ट सुशांत की पहली बरसी से ठीक पहले आया है।

बता दे हाल ही में अंकिता लोखंडे के पवित्र रिश्ता के 12 साल पूरे होने पर सुशांत सिंह राजपूत को लाइव चैट में याद किया था। ऐसे में अब सुशांत सिंह की डेथ एनीवर्सरी से ठीक पहले उन्होंने खुद को सोशल मीडिया से दूर कर लिया है, इस बात की जानकारी खुद अंकिता ने एक पोस्ट के जरिए फैंस को दी थी। बता दे अंकिता ने एक फोटो शेयर किया है, जिसमें लिखा है कि यह अलविदा नहीं है यह आपसे बाद में मिलेंगे। उन्होंने अपनी पोस्ट में साफ कहा कि कुछ दिनों के लिए ही केवल सोशल मीडिया से दूरी बनाई है। इसके साथ ही उन्होंने एक हाथ की इमोजी भी बनाई है।

जिसके बाद उनके फैंस समझ नहीं पा रहे हैं कि उन्होंने अचानक से खुद को सोशल मीडिया से दूर क्यों कर लिया है। इससे पहले उन्होंने 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद खुद को काफी दिनों तक सोशल मीडिया ये दूर रखा था। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने जब काफी दिनों बाद कमबैक किया था तो भी भगवान आदि की फोटो शेयर की थीं। अब जब कुछ ही दिनों बाद सुशांत के निधन को एक साल हो जाएगा तो फिर अचानक का यूं सोशल मीडिया से दूर जाना किसी की समझ में नहीं आ रहा है। फिलहाल अंकिता का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस पर तरह तरह से कमेंट भी कर रहे हैं।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it