20 साल के बाद भी चल रहा हेरा फेरी का जादू

20 साल के बाद भी चल रहा हेरा फेरी का जादू

बॉलिवुड की मशहूर कॉमिडी फिल्म हेरा फेरी को आज कौन नहीं जनता है। अब से लगभग 20 साल पहले जब यह फिल्म रिलीज हुई थी।

आज कल सिनेमाघरों में भी कुछ खास देखने को नहीं मिल रहा है। लेकिन उसके कुछ समय बाद ही यह इतनी पॉप्युलर हुई की एक पूरी पीढ़ी इस फिल्म को देखकर जवान हो गई है। पहले पार्ट के बाद दर्शकों ने इसके दूसरे पार्ट को भी काफी पसंद किया है।

इसके तीसरे पार्ट का इंतजार फैन्स काफी समय से कर रहे हैं लेकिन वह आज तक नहीं बन सकी। अब इसके पीछे के कारण सामने आए हैं। 'बॉलिवुड हंगामा' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिरोज नाडियाडवाला कुछ समय पहले इस फिल्म को बनाना चाहते थे।

हाल ही में ये फिल्म चर्चें में है, क्योंकि इस बारे में बात भी की थी लेकिन अक्षय ने यह फिल्म करने से पहले 2 शर्तें रख दी थीं। बताया जा रहा है कि अक्षय ने पहली शर्त यह रखी कि फिल्म को 'ड्रीम गर्ल' जैसी कॉमिडी फिल्म बनाने वाले राज शांडिल्य बनाएंगे और दूसरी यह कि वह फिल्म में 70 पर्सेंट प्रॉफिट शेयरिंग लेंगे।

ऐसा बोला जाता है कि फिरोज अक्षय की दूसरी फिल्म पर सहमत नहीं थे। हालांकि उन्होंने राज शांडिल्य को यह फिल्म ऑफर की थी। आप को बता दे की राज शांडिल्य ने यह कहकर इस फिल्म का डायरेक्शन करने से इनकार कर दिया कि वह 'हेरा फेरी' जैसी क्लासिक फिल्म के सीक्वल के साथ सही न्याय नहीं कर सकेंगे।

इसके बाद भी फिरोज नाडियाडवाला ने 'हेरा फेरी 3' बनाने की कोशिश की थी।


अदिती गुप्ता


Next Story
Share it