'कुमकुम भाग्य' में एक बड़ा सरप्राइज़!

कुमकुम भाग्य में एक बड़ा सरप्राइज़!


पॉपुलर फिक्शन शो 'कुमकुम भाग्य' में हाल ही में आए एक महीने के लीप से एक बिल्कुल नए अध्याय की शुरुआत हुई है। लीप के बाद देखा गया कि कैसे प्राची और रणबीर एक दूसरे से अलग हो चुके हैं और पल्लवी ने रणबीर से रिया से शादी करने को कहा है। जहां ये शादी सभी को चौंकाने जा रही है, वहीं अब इस शो में दर्शकों के लिए एक बड़ा सरप्राइज़ आने वाला है। आने वाले एपिसोड्स में प्राची को अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा सच पता चलेगा, जो उसे रणबीर को बताना होगा! असल में वो रिया और रणबीर की शादी रोकने की कोशिश भी करेगी।

प्राची का रोल निभा रहीं मुग्धा चापेकर बताती हैं, ''इस शो में आया लीप बहुत से उतार-चढ़ाव लेकर आया है और मैं आने वाले ट्रैक को लेकर बेहद उत्साहित हूं, जहां प्राची एक अजीब दुविधा में फंस जाएगी। एक तरफ उसके मां-बाप अब भी कोमा में हैं, जबकि दूसरी तरफ उसकी जिंदगी का प्यार रणबीर उसकी अपनी बहन रिया से शादी कर रहा है, जिसने प्राची की जिंदगी में पहले ही काफी हलचल मचा रखी है। साथ ही उसे अपनी जिंदगी के बारे में एक बड़ा सच पता चलेगा और वो समय पर रणबीर और रिया की शादी रोकने की कोशिश करेगी।


जहां प्राची की जिंदगी में इतना कुछ हो रहा है, वहीं वो बहुत-से भावनात्मक उतार-चढ़ाव से गुजरेगी। ऐसे में इस किरदार की भावनाओं को सही ढंग से प्रस्तुत करना वाकई एक चुनौती होगी। मैं उम्मीद करती हूं कि दर्शकों को यह नया ट्विस्ट पसंद आएगा और उन्हें अपनी सीट से बांधे रखेगा।'' मालूम हो कि कुमकुम भाग्य शो सोमवार से शुक्रवार रात नौ बजे ज़ी टीवी पर प्रसारित है।

Next Story
Share it