धारावाहिक 'आपकी नजरों ने समझा' में होने वाली है नई एंट्री

धारावाहिक आपकी नजरों ने समझा में होने वाली है नई एंट्री

टीवी के मशहूर धारावाहिक 'नामकरण' से अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री अदिति राठौर एक बार फिर पर्दे पर वापसी कर रही हैं। बता दे वे पिछले चार साल से पर्दे से दूर हैं। उन्हें आखिरी बार धरावाहिक 'नामकरण' में देखा गया था। बता दे अब अदिति राठौर इस धारावाहिक में 'चार्मी' का किरदार निभाने जा रही हैं। अदिति से पहले ये किरदार कृतिका सिंह निभा रही थीं लेकिन किन्हीं कारणों की वजह से कृतिका को शो छोड़ना पड़ा। अब कृतिका की जगह अदिति राठौर 'चार्मी' का किरदार निभाएंगी जो कि लीड कैरेक्टर दर्श रावल (विजयेंद्र कुमेरिया) के छोटे भाई शोभित (अभिषेक) की गर्लफ्रेंड हैं।

दरअसल बीते दिनों धारावाहिक में दिखाया गया कि शोभित (अभिषेक) ने चार्मी के बारे में अपने परिवार से छुपाकर रखा था। जिसकी वजह से उसकी मां राजवी रावल ने उसकी शादी गुंजन से करवा दी है। जिसके बाद इस सीरियल का पूरा ट्रैक ही बदल गया। अब शोभित का किरदार ग्रे शेड में नजर आ रहा है जो अपने भाई दर्स रावल और भाभी नंदिनी के बीच दरार लाने की कोशिश में जुटा हुआ है।

बता दे शोभित ऐसा इसलिए कर रहा है कि क्योंकि उसे लगता है कि चार्मी अब इस दुनिया में नहीं है और इसका कारण दर्श और नंदिनी हैं। शोभित की तरह ही अब चार्मी भी रावल परिवार से बदला लेने के लिए वापसी कर रही है। चार्मी के आते ही रावल परिवार में हंगामा मचने वाला है।

Next Story
Share it