बिग बॉस के घर से निकलते ही बेस्ट फ्रेंड श्रृष्टि रोड से मिलने पहुचे अभिनव

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बिग बॉस के घर से निकलते ही बेस्ट फ्रेंड श्रृष्टि रोड से मिलने पहुचे अभिनव


छोटे पर्दे का रियलिटी शो बिग बॉस 14 अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुच गया है। घर में फाइनलिस्ट का चुनाव हो रहा है। इसी बीच बीते दिनों में घर से अभिनव शुक्ला को घर से बेघर कर दिया गया था।

अभिनव शुक्ला के बिग बॉस हाउस से बाहर निकलने पर उनके फैंस ने ही नहीं, बल्कि तमाम टीवी सेलेब्स ने भी दुख जाहिर किया है। इसका मुख्य कारण ये है कि रुबीना दिलैक की ही तरह अभिनव शुक्ला को भी बिग बॉस के इस सीजन की ट्रॉफी का दावेदार माना जा रहा था।

इसलिए अभिनव शुक्ला का घर से निकलना लोगों के लिए काफी शाकिंग था। क्योंकि, रुबीना दिलैक की ही तरह अभिनव शुक्ला को भी बिग बॉस के इस सीजन की ट्रॉफी का दावेदार माना जा रहा था। लेकिन, ऐसा नहीं हो सका और घरवालों के डिसीजन के चलते अभिनव घर से बेघर हो गए। अब जब अभिनव बिग बॉस हाउस से बाहर आ गए हैं तो उन्होंने दोस्तों संग मेल-मिलाप भी शुरू कर दिया है।

हाल ही में अभिनव को उनकी बेस्ट फ्रेंड सृष्टि रोड़े के साथ देखा गया है। उन दोनों को एक साथ वीडियों में देखा जा रहा है। इस वीडिओ में दोनों एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं. जहां अभिनव Airpods पर गाना सुन रहे होते हैं।

इस पर सृष्टि, अभिनव से कहती हैं कि उन्हें आवाज नहीं आ रही। अभिनव, सृष्टि की ओर एक Airpods बढ़ाते हुए कहते हैं - 'कान पर लगा' और सृष्टि उन्हें जोरदार थप्पड़ बजा देती हैं।

जिस पर अभिनव कहते हैं ये कान पर लगाओ। जवाब में सृष्टि कहती हैं तो ऐसा कहो ना। यह वीडियो बेहद मजेदार है, जो खासकर अभिनव के फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it