सर्जरी होने के बाद काम पर लौटे अभिषेक बच्चन, पोस्ट शेयर कर फैंस को कहा शुक्रिया

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
सर्जरी होने के बाद काम पर लौटे अभिषेक बच्चन, पोस्ट शेयर कर फैंस को कहा शुक्रिया

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते है। अभिषेक हर तरह के रोल में खुद को फिट कर लेते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। अभिषेक ने पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को बताया कि सर्जरी के बाद वह काम पर वापस लौट आए हैं।

अभिषेक बच्चन की हाल ही में मुंबई में सर्जरी हुई है। ऐसे में अभिषेक ने इस पोस्ट में अपनी एक खास फोटो शेयर की है और अपने चाहने वालों को प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया कहा है। अभिषेक का पोस्ट देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

अभिषेक बच्चन ने जो फोटो शेयर की हैं, उसमें वह दाएं हाथ पर पट्टी बांधे दिख रहे हैं और चेहरे पर मास्क लगाए दिख रहे है। इसे शेयर करते हुए अभिषेक ने कैप्शन में लिखा है कि बीते बुधवार को चेन्नई में मेरे साथ अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के सेट पर एक अजीब दुर्घटना हुई थी, जिससे मेरे दाहिने हाथ में फ्रैक्चर हो गया है। ऐसे में इसको ठीक करने के लिए सर्जरी की जरूरत हुई थी इसलिए तुंरत चेन्नई से मुंबई आ गया। आगे अभिषेक ने लिखा कि सर्जरी हो गई, सभी पैच-अप और कास्ट खत्म हो गया और अब काम करने के लिए वापस चेन्नई लौटने के तैयार हूं ।

Next Story
Share it