अभिनेता रणवीर सिंह ने शुरू की फिल्म की शूटिंग, वायरल हुई तस्वीरें

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
अभिनेता रणवीर सिंह ने शुरू की फिल्म की शूटिंग, वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड अभिनेताओं में से एक रणवीर सिंह पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं। अब मुंबई में अनलॉक प्रक्रिया शुरू होने के बाद, रणवीर ने फिल्म की शूटिंग शुरू करने का फैसला किया हैं। जिसके लिए अब वे घर से बाहर आ गए हैं।

मौके पर मौजूद एक शख्स ने कहा, 'रणवीर उन ऐक्टर्स में से हैं, जिन्होंने लॉकडाउन के बाद शूटिंग शुरू की थी। उन्हें लगता है कि सिनेवर्ल्ड को नए सिरे से शुरुआत करने की जरूरत है। ऐसे में अब वह काम शुरू करने वाले चंद सुपरस्टार्स में से एक हैं। इसमें हर प्रोडक्ट हाउस कोरोना के सभी नियमों का पालन करने पर ध्यान दे रहा है। अब जब रणवीर ने काम शुरू कर दिया है, तो कई लोगों में काफी उत्साह है और कई लोगों ने यह भावना व्यक्त की है कि सिनेवर्ल्ड अपनी मूल स्थिति में लौट रहा है।

लेकिन अब सूत्रों के मुताबिक, ''रणबीर ने एक बड़े बजट के प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। विवरण जल्द ही साझा किया जाएगा। उनके जैसा स्टार जब सेट पर होता है तो सब कुछ अपने आप बदल जाता है। यह सिनेवर्ल्ड के लिए सकारात्मक बात है।'83 ' में रणवीर की फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही स्पोर्ट्स बायोपिक '83 ' में नजर आएंगे।

Next Story
Share it