एक्ट्रेस रिया कपूर ने पति संग शेयर की स्टाइलिश तस्वीरें

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
एक्ट्रेस रिया कपूर ने पति संग शेयर की स्टाइलिश तस्वीरें

सोनम कपूर की बहन और अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड करण बूलानी से शादी की है। उनकी वेडिंग सेरिमनीज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। रिया की शादी में करीबी लोग ही शामिल हुए थे। शादी के दूसरे दिन अनिल कपूर ने रिसेप्शन पार्टी की थी । जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल थी। शादी और वेडिंग पार्टी दोनों में रिया का लुक काफी डिफरेंट रहा। उन्होंने रेड ट्रडिशनल कपड़ों के बजाय ऑफ वाइट आउटफिट चुने थे।

अब रिया के इंस्टाग्राम पर कुछ इंट्रेस्टिंग तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। इनमें उन्होंने बेडरूम में अपने पति करण के अलावा अपनी कुछ स्टाइलिश तस्वीरें शेयर की हैं। रिया ने अपनी कुछ और तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें वह बहू से बेब बनी नजर आ रही हैं।

रिया के फैमिली मेंबर्स भी वेडिंग सेरिमनी की तस्वीरें पोस्ट कर चुके हैं। अनिल कपूर और सोनम कपूर ने भी कुछ प्यारी तस्वीरें पोस्ट की थीं। रिया भी करण के लिए पोस्ट कर चुकी हैं और उन्होंने लिखा था, 12 साल बाद मुझे नर्वस नहीं होना चाहिए था क्योंकि तुम मेरे बेस्ट फ्रेंड हो। लेकिन मैं रोई, कांप रही थी और पेट में मरोड़ हो रही थी क्योंकि मुझे पता नहीं था कि ये इतना सुखद अनुभव होगा।

Next Story
Share it