एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने लॉन्च की भारतीय स्वास्थ्य पर आधारित किताब

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने लॉन्च  की  भारतीय स्वास्थ्य पर  आधारित किताब

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। तमन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग है। हाल ही में, तमन्ना भाटिया ने अपनी किताब बैक टू द रूट्स लॉन्च की, जिसे उन्होंने सेलिब्रिटी लाइफस्टाइल कोच ल्यूक कॉटिन्हो के साथ लिखा है। अभिनेत्री को उम्मीद है कि पाठक उस पुस्तक का आनंद लेंगे जो गहन शोध पर आधारित है जो भारत के स्वास्थ्य कल्याण के प्राचीन रहस्यों को उजागर करती है।

बैक टू रूट्स के लॉन्च के बारे में तमन्ना ने आईएएनएस को बताया कि भारत स्वस्थ जीवन पर सदियों पुराने ज्ञान से भरा पुस्तकालय है। अब समय आ गया है कि हम स्वस्थ रहने के अपने पारंपरिक तरीकों पर दोबारा गौर करें इस ज्ञान का इस्तेमाल करें। बैक टू द रूट्स के सभी अध्याय आजमाए हुए रहस्यों से परिपूर्ण हैं, जिन्होंने इस देश की पीढ़ियों की सेवा की है।

तमन्ना ने आगे कहा, मैंने ल्यूक कॉटिन्हो के साथ प्राचीन भारतीय ज्ञान में गहराई तक जाने की यात्रा का आनंद लिया है। आज हम इस पुस्तक को लॉन्च कर रहे हैं, यह मौका मुझमें पूर्णता की भावना भर रह है। मुझे आशा है कि हमारे पाठक पुस्तक का उतना ही आनंद लेंगे, जितना हमने उनके लिए इसे एक साथ रखने की प्रक्रिया का आनंद लिया।

Next Story
Share it