बिग बॉस 12 फेम शिवाशीष मिश्रा को डेट कर रही एक्ट्रेस जरीन खान, वायरल हुई तस्वीरे

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बिग बॉस 12 फेम शिवाशीष मिश्रा को डेट कर रही एक्ट्रेस जरीन खान, वायरल हुई तस्वीरे

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान बॉलीवुड में अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वैसे तो जरीन अपनी निजी जिंदगी को काफी प्राइवेट रखती हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद वो किसे डेट कर रही है, इसका खुलासा हो गया है।

दरअसल, जरीन 'बिग बॉस 12' फेम शिवाशीष मिश्रा को डेट कर रही हैं। हालांकि दोनों ने आधिकारिक तौर पर कुछ कहा नहीं है। बिग बॉस 12' फेम शिवाशीष मिश्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर कई इंस्टा स्टोरी पोस्ट की हैं, जिसमें जरीन खान दिख रही है।शिवाशीष ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है और उन्होंने हर पोस्ट में एक्ट्रेस को टैग भी किया है ।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है औऱ फिलहाल गोवा में साथ में वेकेशन एजॉय कर रहे है।

बता दें कि, इससे पहले जरीन ने अपने इंस्टाग्राम पर शिवाशीष को जन्मदिन विश करते हुए फोटोज पोस्ट की थी। जरीन खान ने शिवाशीष को जन्मदिन विश करते हुए कुछ तसवीरें शेयर की थी। इसे शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा था, डेढ़ा है पर मेरा है जन्मदिन मुबारक हो मेरे शिव। भगवान आपको हमेशा वह सब कुछ दे जो आप चाहते हैं। इन तसवीरों में दोनों साथ में काफी खुश दिखे थे।

Next Story
Share it