लंबे वक़्त के बाद खत्म हुआ राहुल और दिशा की शादी का इंतज़ार, सामने आई शादी की तरीक

लंबे वक़्त के बाद खत्म हुआ राहुल और दिशा की शादी का इंतज़ार, सामने आई शादी की तरीक

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले राहुल वैद्य जल्द ही अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बता दे वे अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ शादी करने जा रहे हैं। राहुल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके शादी की तारीख का ऐलान कर दिया है। जिसके बाद से राहुल और दिशा के फैंस बहुत खुश हैं। वह इस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जैसा कि राहुल ने बताया कि वो 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। राहुल ने लिखा- हमारे परिवार के आशीर्वाद के साथ हम आपके साथ ये स्पेशल पल शेयर करने के लिए बहुत खुश हैं। हम 16 जुलाई 2021 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। आप सभी के प्यार और दुआओं की जरुरत है। आगे उन्होंने लिखा कि हम साथ में एक नया चैप्टर शुरू करने जा रहे हैं। साथ ही राहुल ने ये पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- #TheDisHulWedding

बता दे राहुल के इस पोस्ट को देखने के बाद कई सेलेब्स कमेंट करके उन्हें बधाई दे रहे हैं। खतरों के खिलाड़ी 11 का राहुल के साथ हिस्सा बने वरुण सूद ने लिखा- वाओ.. मुबारक हो। वहीं दिव्यांका त्रिपाठी ने कमेंट किया- राहुल मुबारक हो।

शादी के बारे में बात करते हुए राहुल ने एक इंटरव्यू में कहा है कि दिशा और मैं हमेशा से कुछ लोगों की मौजूदगी में ही शादी करना चाहते थे। हम चाहते थे कि हमारे इस खास दिन पर हमे प्यार करने वाले आशीर्वाद दें। यह शादी वैदिक रीति-रिवाजों से होगी और गुरबानी शबद भी सेरेमनी में होगा।

Next Story
Share it