आखिर फराह और अनु मलिक ने 'मैं हूं ना' के बाद साथ क्यों नहीं किया काम!

आखिर फराह और अनु मलिक ने  मैं हूं ना के बाद साथ क्यों नहीं किया काम!



पाॅपुलर रियलिटी शो ज़ी कॉमेडी शो में इस वीकेंड मशहूर संगीतकार अनु मलिक स्पेशल गेस्ट के रूप में अपने दिलचस्प किस्सों के साथ खूब मनोरंजन करेंगे! जहां अनु मलिक का दिलकश अंदाज़ और उनके धमाकेदार गाने दर्शकों का जमकर मनोरंजन करेंगे, वहीं सभी 10 काॅमेडियन्स 'टीम हंसाएंगे' बनकर सबको लोटपोट कर देंगे। शूटिंग के दौरान जहां सभी काॅमेडियन्स के मजेदार एक्ट्स एवं जोरदार रिएक्शंस और लाफिंग बुद्धा फराह खान की हाजिरजवाबी एवं चुटीले कमेंट्स सभी को खूब गुदगुदाएंगे, वहीं फराह खान और अनु मलिक का एक दिलचस्प खुलासा सभी को चैंका देगा!

इस दौरान कुछ जोरदार मनोरंजक एक्ट्स के बाद डॉ. संकेत भोसले ने अपने संजय दत्त वाले अवतार में मंच पर अपना चैट शो 'बाबा का दरबार' शुरू कर दिया, जिसमें उनके खास मेहमान थे - फराह खान और अनु मलिक! असल में उन्होंने इन दोनों से कुछ दिलचस्प राज भी उगलवाए, जब उन्होंने फराह खान और अनु मलिक से इस बात की असली वजह जाननी चाही कि उन्होंने फिल्म 'मैं हूं ना' के बाद दोबारा साथ में काम क्यों नहीं किया। संकेत के सवाल का जवाब देते हुए डायरेक्टर एवं म्यूजि़क कम्पोज़र फराह खान ने कुछ ऐसा कह दिया कि जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए!

फराह खान ने खुलासा किया, ''मैं हूं ना का म्यूजि़क इतना बढि़या था कि उस फिल्म के बाद हमें समझ ही नहीं आ रहा था कि हम इससे आगे कैसे बढ़ सकते हैं। हालांकि हमने कई रियलिटी शोज़ में साथ काम किया और हमारे बीच हमेशा अच्छा संबंध रहा है।'' दूसरी ओर अनु मलिक बताते हैं, ''मुझे वाकई ये लगता है कि फराह एक बेहतरीन फिल्ममेकर हैं और मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं। यदि वो मुझे किसी फिल्म में लेती थीं तो वो इस बारे में जरूर सोच-समझती थीं और फिर उन्होंने मुझे फिल्म 'मैं हूं ना' का म्यूजि़क कंपोज करने के

लिए चुना। और जब वो मुझे किसी फिल्म में नहीं लेने का फैसला करती थीं, तो इसके लिए भी उन्होंने सारे पक्ष सोच रखे होते हैं। उनके प्रति मेरा प्यार और सम्मान हमेशा वैसा ही रहेगा।'' गौरतबल है कि ज़ी कॉमेडी शो शनिवार और रविवार रात दस बजे ज़ी टीवी पर आॅनएयर है।

Next Story
Share it