नौ साल बाद स्माॅल स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं ऐश्वर्या नारकर

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
नौ साल बाद स्माॅल स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं ऐश्वर्या नारकर


जोधा अकबर और झांसी की रानी की यात्राओं से रूबरू कराने के बाद अब ज़ी टीवी साल 2021 का सबसे बड़ा ऐतिहासिक महाधारावाहिक लेकर आ रहा है, जिसमें मराठा साम्राज्य की सबसे प्रतिष्ठित महिलाओं में से एक, पेशवा बाजीराव बल्लाल की पत्नी काशीबाई बाजीराव बल्लाल की अनकही कहानी प्रस्तुत की जाएगी। इस शो का प्रीमियर 15 नवंबर को होगा और इसका प्रसारण सोमवार से शुक्रवार रात आठ बजे ज़ी टीवी पर किया जायेगा। जहां बाल कलाकार आरोही पटेल और वेंकटेश पांडे इस शो में क्रमशः काशीबाई और बाजीराव का रोल निभाते नजर आएंगे, वहीं ऐश्वर्या नारकर को राधाबाई का रोल निभाने के लिए चुना गया है।


हिट शो 'घर की लक्ष्मी बेटियां' और अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'धड़क' के लिए मशहूर ऐश्वर्या नारकर 9 साल बाद हिंदी टेलीविजन पर वापसी करके अपने फैंस को इम्प्रेस करने के लिए तैयार हैं। वो इस शो में बाजीराव की मां राधाबाई का महत्वपूर्ण रोल निभाएंगी। राधाबाई अनुशासन को लेकर बड़ी सख्त हैं, और एक प्यार करने वाली मां एवं एक ख्याल रखने वाली पत्नी हैं, जो हमेशा अपने परिवार के लिए बेहतर चाहती हैं।

ऐश्वर्या नारकर ने कहा, '' मैं राधाबाई का महत्वपूर्ण रोल निभाने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। वो एक प्रभावशाली किरदार है और उनका जज़्बा और हिम्मत इस किरदार की खूबी है। असल में मराठा की समृद्ध विरासत ने हमेशा से मुझे आकर्षित किया है और जब मुझे इस शो का हिस्सा बनने का मौका मिला, तो मैं बेहद खुश थी, क्योंकि मैं हमेशा से इस तरह का किरदार निभाना चाहती थी। मंै राधाबाई के प्रभावशाली व्यक्तित्व और बोल्ड स्वभाव से जुड़ जाती हूं। हमने इस शो के लिए बहुत मेहनत की है, जो बड़ी खूबसूरती से तैयार किया गया है और मुझे यकीन है कि दर्शकों को यह बहुत पसंद आएगा।''

Next Story
Share it