रणवीर सिंह के साथ जल्द नजर आएंगी आलिया भट्ट, पढ़ें पूरी खबर

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
रणवीर सिंह के साथ जल्द नजर आएंगी आलिया भट्ट, पढ़ें पूरी खबर

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। हालांकि इस समय उन्होंने अपनी महत्वाकांक्षी मल्टीस्टारर पीरियड ड्रामा तख्त को कुछ समय के लिए होल्ड पर डाल दिया है। वे अब अपनी अगली फ़िल्म पर काम शुरू कर रहे हैं। जो कि एक हल्की-फ़ुल्की रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म है। करण ने इस फ़िल्म के लिए आलिया भट्ट और रणवीर सिंह को अप्रोच किया और दोनों को फ़िल्म का कॉन्सेप्ट अच्छा लगा और उन्होंने इसके लिए हामी भर दी।

बता दे इस फ़िल्म की शूटिंग मई से शुरू होने वाली थी लेकिन कोरोना की दूसरी लहर ने सभी प्लानिंग पर पानी फ़ेर दिया। और अब बॉलीवुड हंग़ामा को आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की इस रॉम-कॉम ड्रामा के बारें में एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है। हमें अंदर के सूत्रों से पता चला है कि करण जौहर की इस रोमांटिक कॉमेडी का टाइटल प्रेम कहानी।

फिल्म की तैयारी शुरू हो चुकी है। करण और उनके राइटिंग पार्टनर्स ने प्रेम कहानी की स्क्रिप्ट और डायलॉग ड्राफ्ट को भी फ़ाइनल कर दिया है। इस बारें में सूत्र ने आगे बताया, "फ़िल्म शुरू करने का सबसे पहला कदम पूरे क्रू का वैक्सीनेशन करवाना है। इसके बाद ही फ़िल्म का पहला शेड्यूल शुरू होगा। सेट डिजाइनिंग से लेकर अन्य पहलुओं पर काम तेजी से शुरू हो चुका है। क्योंकि यह एक रोमांटिक ड्रामा है इसलिए म्यूजिक पर भी काम शुरू हो चुका है ।"

Next Story
Share it