आलिया भट्ट जल्द शुरू करेंगी फिल्म आरआरआर की शूटिंग

आलिया भट्ट जल्द शुरू करेंगी फिल्म आरआरआर की शूटिंग


बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट जल्द ही गंगूबाई की शूटिंग खत्म कर एस एस राजामौली की आगामी पीरियड ड्रामा फ़िल्म आरआरआर के साथ अपना साउथ डेब्यू करने जा रही हैं। बता दे आलिया भट्ट इस फ़िल्म में सीता नाम के किरदार में नजर आएंगी। कोरोना की दूसरी लहर के चलते लगे लॉकडाउन की वजह से फ़िल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी थी लेकिन अब मेकर्स फ़िर से शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं। बता दे आलिया भट्ट भी अपने हिस्से की शूटिंग जल्द ही शुरू करेंगी।

बता दे आरआरआर की शूटिंग फ़िर से शुरू होगी ऐसे में फ़िल्म से जुड़े हर कलाकार को अपनी डेट्स उसी के अनुसार निर्धारित करनी होगी। आलिया भी आरआरआर के लिए अपनी डेट्स मेकर्स को दे चुकी हैं। अनलॉक फेज लागू होने के साथ ही आलिया सबसे पहले संजय लीला भंसाली की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की अधूरी शूटिंग को पूरा करेंगी। इस बारें में करीबी सूत्र ने बताया, "आलिया 20 जून से गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग शुरू करेंगी जो सिर्फ़ 2 दिन की बाकी है। उसके बाद आलिया का गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए काम खत्म हो जाएगा।"

इसके बाद आलिया हैदराबाद जाएंगी जहां वह एस एस राजामौली की आरआरआर की शूटिंग शुरू करेंगी । इस बारें में सूत्र ने बताया, "हैदराबाद में आलिया 1 जुलाई से आरआरआर की शूटिंग शुरू करेंगी । ये शूटिंग 2 हफ़्ते तक चलने की संभावना है ।"

Next Story
Share it