Top

कोरोना के कहर के बीच सलमान खान ने बताई फिल्म राधे से जुड़ी खास अपडेट

कोरोना के कहर के बीच सलमान खान ने बताई फिल्म राधे से जुड़ी खास अपडेट

....

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की अगली रिलीज होने वाली फिल्म राधे पिछले साल से रिलीज के लिए अटकी है। हालांकि कुछ समय पहले ही सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि, फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई इसी 13 मई को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। लेकिन जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट करीब आती जा रही है। वैसे फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है और दर्शक चिंता में पड़ गए है। हर किसी की नजर अभिनेता सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की रिलीज पर टिकी है कि फिल्म रिलीज होगी या नहीं।

महाराष्ट्र में इस वक्त आंशिक लॉकडाउन लगा है। नाइट कर्फ्यू के साथ वीकेंड लॉकडाउन के आदेश हैं। ये प्रतिबंध 30 अप्रैल तक चलेंगे। बॉलीवुड की कई फिल्में रिलीज होने को हैं। सलमान खान ने कबीर बेदी की बुक लॉन्च के दौरान मीडिया को बताया, हम राधे रिलीज करने वाले थे, हम अभी भी पूरी कोशिश कर रहे हैं कि फिल्म ईद पर रिलीज हो जाए। लेकिन अगर लॉकडाउन जारी रहा तो हमें इसे अगली ईद तक आगे बढ़ाना पड़ेगा।

बता दें कि सलमान खान की यह फ‍िल्‍म सिनेमाघरों में रिलीज होगी, वहीं दूसरी तरफ ओटीटी प्‍लेटफॉर्म Zee5 पर इसका प्रीमियर होगा। इतना साफ है कि थिएटर के अलावा फैंस ओटीटी पर भी फिल्म को देख पाएंगें। लेकिन अब खबरों की मानें तो फिल्म सिनेमाघरों की जगह केवल ओटीटी पर ही रिलीज की जा सकती है। अभिनेता सलमान खान का साफ कहना है कि, अगर देश के नागरिक कोरोना वायरस के नियम का सख्ती से पालन करते हैं तो जाहिर है कि देश के राज्यों में सिनेमा हॉल फिर से खुलेंगे और फिल्म की रिलीज की जाएगी।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it