अनु मलिक पर लगा म्यूजिक कॉपी करने का आरोप...

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
अनु मलिक पर लगा म्यूजिक कॉपी करने का आरोप...

बॉलीवुड के जाने माने गायक-संगीतकार अनु मलिक (Anu Malik) अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वे अक्सर ही अपने गानो के कारण ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं। अभी हम आपको बता दे कि हाल ही में इजराइली जिमनास्ट के बाद आर्टेम डोलगोप्यात (Artem Dolgopyat) ने ओलंपिक में इजराइल के नाम दूसरा स्वर्ण पदक हासिल किया।

लेकिन इस जीत के बाद ना जाने क्यों सोशल मीडिया पर गायक-संगीतकार अनु मलिक (Anu Malik) को ट्रोल किया जाने लगा। हम आपको बता दे नेटिजन्स ने ट्विटर पर ट्वीट्स की बाढ़ ला दी।

ये सोचने वाली बात तो है कि आखिर ऐसा क्यों हुआ है कि अनु मालिक को इस तरह ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल बात कुछ ऐसी है कि डोलगोप्यात के स्वर्ण पदक जीतने के बाद, टोक्यो में इजराइल का राष्ट्रगान 'हटिकवाह' (National Anthem of Israel) बजाया गया और सम्मान में इजरायल का झंडा फहराया गया। लेकिन बात यहाँ पर बढ़ी जब इजराइली राष्ट्रागान से अनु मलिक का गाना मिलता जुलता नज़र आया।

बता दे अनु मलिक (Anu Malik) का साल 1996 में आए गीत 'मेरा मुल्क मेरा देश...' के बीच समानताएं मिलीं। जल्द ही इस फैक्ट को बाकी कई लोगों ने पकड़ लिया और ट्विटर पर सैकड़ों लोग ट्वीट करने लगे। इतना ही नहीं लगभग सभी इस बात से सहमत थे कि अनु मलिक का गाना इजराइल के राष्ट्रगान जैसा ही है। पल भर में अनु मलिक ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे।

Next Story
Share it