अनुपम खेर और किरण खेर की शादी को पूरे हुए 36 साल, शेयर की पुरानी तस्वीरे

अनुपम खेर और किरण खेर की शादी को पूरे हुए 36 साल, शेयर की पुरानी तस्वीरे

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर और अभिनेत्री किरण खेर की शादी के 36 साल पूरे हो चुके हैं। इस मौके पर अनुपम ने अपनी पुरानी तस्वीरें पोस्ट करके एक प्यारा मेसेज लिखा है। इन तस्वीरों में उनकी और किरण की शादी की फोटो भी है। वहीं दो और ब्लैक ऐंड वाइट तस्वीरें हैं। किरण खेर कैंसर से जूझ रही हैं। अनुपम ने इस पोस्ट में उनके सुरक्षित और स्वस्थ रहने की प्रार्थना भी की है।

बता दें कि, अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा , शादी की 36वीं सालगिरह मुबारक हो प्यारी किरन। हंसी, आंसू, बहस, साझेदारी, दोस्ती, प्यार और साथ के सभी पॉसिबल इमोशंस की ये लंबी जर्नी रही है। इन ब्लैक ऐंड वाइट तस्वीरों में सभी रंग हैं। सुरक्षित और स्वस्थ रहो। प्यार और प्रार्थनाएं हमेशा। अनुपम की इस पोस्ट पर कंगना रनौत, करणवीर बोहरा सहित इंडस्ट्री के कई लोगों ने उन्हें शादी की सालगिरह की विशेज दी।

आपको बता दें कि, किरण खेर ब्लड कैंसर से जंग लड़ रही हैं। उन्हें मल्टीपल मायलोमा है। बीते साल नवंबर में किरण खेर का हाथ टूट गया था। इस दौरान जांचों के बाद उन्हें ब्लड कैंसर का पता चला। अनुपम खेर सोशल मीडिया पर किरण का हेल्थ अपडेट देते रहते हैं।

Next Story
Share it