बिग बॉस OTT में धमाल मचाने को तैयार है भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बिग बॉस OTT में धमाल मचाने को तैयार है भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह

टीवी का फेमस रियेलिटी शो बिग बॉस का अगला सीजन अब दर्शकों के बीच धमाल मचाने को तैयार है। इस बार शो टीवी पर नहीं बल्की सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर स्ट्रीम होगा, वह भी 24/7। शो को पहले 6 हफ्ते तक ओटीटी पर स्ट्रीम किया जाएगा । जैसे-जैसे शो की स्ट्रीमिंग डेट नजदीक आ रही है, मेकर्स कंटेस्टेंट्स के नामों का भी खुलासा करते जा रहे हैं। कंटेस्टेंट्स के लिस्ट में अब भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह का भी नाम सामने आ आया है।

वहीं, बिग बॉस के घर में जाने से पहले अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हो गई हैं। वो अपने फैंस के साथ पोस्ट के जरिए लगातार सपोर्ट मांग रही हैं। वहीं, हाल ही में उनका एक ऐसा ही पोस्ट वायरल हो गया है, जिसमें अक्षरा बिहार का नाम रोशन करने का इरादा लेकर बिग बॉस के घर में जाने की बात कह रही हैं।

अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें अक्षरा की पर्पल सूट में पीछे मुड़कर कैमरे को पोज देती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'मैं जा रही हूं नए काम की ओर लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं आप पर नजर नहीं रखूँगी … पूरा सपोर्ट करना होगा! पटना बिहार का नाम रोशन करें! आओ चलें'। उनकी ये पोस्ट फैंस को काफी पसंद आ रही हैं।

Next Story
Share it