बिग बॉस 14 में चार चाँद लगाने जा रहे हैं बिग बॉस के एक्स कन्टिस्टन्ट! क्या अब होगा इस सीजन का सबसे बड़ा धमाका?

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बिग बॉस 14 में चार चाँद लगाने जा रहे हैं बिग बॉस के एक्स कन्टिस्टन्ट! क्या अब होगा इस सीजन का सबसे बड़ा धमाका?


बिग बॉस का 14 वां सीजन अब अपने फिनाले के करीब पहुंच चुका है। हर दिन घर के अंदर दर्शकों को कई बड़े धमाके देखने को मिल रहे हैं। लेकिन अब प्रतियोगियों के साथ कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी उम्मीद उन्होंने कभी नहीं की होगी। इस सीजन का सबसे धमाकेदार ट्विस्ट अब बिग बॉस के घर में आने वाला है। बिग बॉस के घर में दो ऐसे सदस्य एंट्री करने वाले हैं जो पूरा गेम पलटकर रख देंगे। ये वही एक्स कंटेस्टेंट हैं जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया है। बिग बॉस के घर में कभी कॉमनर बनकर आए मनु पंजाबी 14वें सीजन में भी तड़का लगाने पहुंच रहे हैं। उनके साथ बिग बॉस की सबसे मजबूत प्रतियोगियों में एक रहीं कश्मीरा शाह भी मसाला लेकर घर में कदम रखने वाली हैं।

बिग बॉस 10 में अपने जबरदस्त खेल से दर्शकों को दिल में जगह बनाने वाले मनु पंजाबी 14वें सीजन में भी सेलिब्रिटीज को कड़ी टक्कर देने आ रहे हैं। वह घर के अंदर खूब ट्विटस्ट लेकर आएंगे ताकि दर्शकों को और मजा आ सके। सीजन 10 में भी उन्होंने घर में अपने दिमाग के खेल से दूसरे प्रतियोगियों के आगे खूब मुसीबत पैदा कर दी थीं।

मनु पंजाबी के अलावा बिग बॉस के पहले सीजन में हंगामा मचाने वाली कश्मीरा शाह भी नए सीजन में एंट्री कर रही हैं। वह दूसरे कंटेस्टेंट को दिखाएंगी कि कैसे गेम को खेला जाता है। इससे पहले वाले सीजन में कश्मीरा आरती सिंह का साथ देने बिग बॉस के घर में पहुंची थीं।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it