सूर्यवंशी की रिलीज को लेकर बड़ी खबर, OTT पर रिलीज़ हो सकती है फिल्म....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
सूर्यवंशी की रिलीज को लेकर बड़ी खबर, OTT पर रिलीज़ हो सकती है फिल्म....



अक्षय कुमार कल ही कोरोना निगेटिव हुए हैं और लग रहा है कि उनकी सबसे बड़ी चिंता इस वक्त फिल्म सूर्यवंशी को लेकर है. ये फिल्म रिलीज के लिए पिछले एक साल से तैयार रखी है लेकिन कोरोना ने इसे एक साल भी ज्यादा वक्त से ऐसा क्वारंटीन किया है कि ये बॉक्स ऑफिस की शक्ल नहीं देख पा रही है.

सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि अब सूर्यवंशी के मेकर्स जिनमें रोहित शेट्टी और करण जौहर जैसे बड़े नाम शामिल हैं. मन बना रहे हैं कि इस फिल्म को अब रिलीज कर ही दिया जाए. बता दें कि फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने की तैयारी हो रही है लेकिन नेटफ्लिक्स और एमेजॉन या हॉटस्टार पर नहीं.

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी की इस मल्टी स्टारर फिल्म के पिछले साल यानी 2020 के जून में रिलीज़ किया जाना था. लेकिन कोरोना महामारी की वजह से देश में लॉकडाउन लागू हो गया और थिएटर्स बंद होने की वजह से कोई भी फिल्म रिलीज़ नहीं हो सकी.

साल के अंत तक थिएटर्स खोल दिए गए, लेकिन महामारी के डर से किसी भी पड़े निर्देशक ने अपनी फिल्म रिलीज़ करने का अनाउंस नहीं किया, पर साल 2021 में कई फिल्में रिलीज़ होनी हैं जिसमें एक 'सूर्यवंशी' भी थी, पर महाराष्ट्र में फिर से लॉकडाउन की स्थिति बन रही है ऐसे में फिल्म को फिर से स्थगित कर दिया गया है.

सूर्यवंशी मेकर हर संभव कोशिश में लगे हुए हैं. वह किसी भी कीमत पर इस फिल्म को हिट करवाना चाहते हैं. वह चाहते हैं कि कोरोना के बाद ये फिल्म बिग हिट बनकर उभरे. साथ ही शानदार बिजनेस करे.

अराधना मौर्या

Tags:    SURYAVANSHIOTTFilm
Next Story
Share it