Top

सलमान के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, दबंग के बाद मास्टर बनते आएंगे नज़र

सलमान के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, दबंग के बाद मास्टर  बनते आएंगे नज़र


बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म राधे कुछ ज्यादा खास कमाल तो नहीं कर पाई लेकिन अब सलमान ने अपनी दो बड़ी मेगा बजट फिल्म का ऐलान करने का फैसला कर लिया है। खबरों के मुताबिक सब कुछ ठीक रहा तो जल्द ही शूटिंग भी शुरू हो जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान तमिल एक्टर थालापति विजय की फिल्म 'मास्टर' के हिंदी वर्जन पर काम कर रहे हैं। बता दे इस साल रिलीज हुई इस फिल्म को देखने के बाद एक्टर इस पर रीमेक बनाना चाह रहे हैं। अगर यह फिल्म बनाने की सलमान खान की चाहत पूरी होती है तो सलमान के फैंस उन्हें 'मास्टर' के रोल में देख पाएंगे। इसके अलावा एक बड़े बजट की एक्शन थ्रिलर फिल्म पर भी काम करने वाले हैं।

खबरों की माने तो सलमान खान ने साउथ सुपर स्टार रवि तेजा (Ravi Teja) की फिल्म 'खिलाड़ी' के हिंदी रीमेक की राइट्स खरीद लिए है। फिल्म को रमेश वर्मा ने डायरेक्ट किया है। हाल ही में इसका टीजर रिलीज किया गया।

साथ ही एक्शन-एंटरटेनर से भरे इस टीज़र पर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रहा है। रिपोर्ट की माने तो सलमान खान को इस फिल्म का टीजर काफी पसंद आया है। एक्टर ने फिल्म के निर्देशक रमेश वर्मा के सामने इसे हिंदी में भी निर्देशित करने का प्रस्ताव रखा है। हालांकि, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है कि फिल्म निर्माता ने प्रस्ताव को माना है या नहीं।

Next Story
Share it