बिग बॉस फेम जैस्मिन भसीन का म्यूजिक वीडियो "तेनु याद करां" हुआ रिलीज

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बिग बॉस फेम जैस्मिन भसीन का म्यूजिक वीडियो तेनु याद करां हुआ रिलीज

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकी जैस्मिन भसीन अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो "तेनु याद करां" की अनाउंसमेट किया था। अब जैस्मिन और पंजाबी सिंगर गुरनजर चट्ठा का यह सॉन्ग आज रिलीज हो गया है। गाने को जैस्मिन और गुरनजर पर बहुत ही खूबसूरती से फिल्माया गया है और दोनों की प्यार भरी केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आ रहीं हैं।

बता दे जैस्मिन ने जब इस म्यूजिक वीडियो की अनाउंसमेट की थी, तब उन्होंने कहा था कि यह सॉन्ग उनके बर्थडे मंथ में रिलीज हो रहा है, इसलिए यह गाना उनकी तरफ से उनके फैंस के लिए एक सरप्राइज है।

अब आज उन्होंने गाने की एक छोटी सी झलक शेयर की और लिखा, "एंड इट्स आउट नाऊ। आप लोगों के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।" वहीं गुरनजर चट्ठा ने गाने की एक छोटी सी झलक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, "तेनु याद करां अब आपका हुआ। दोस्तों सब ने बहुत दिल से बनाया है ये गाना। बस आपका खूब सारा प्यार चाहिए।" बता दे गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस फ्रेश जोड़ी की शानदार केमिस्ट्री धमाल मचा रहीं हैं। गाने के व्यूज भी तेजी से बढ़ रहें हैं, मिल रहीं इतनी शानदार प्रतिक्रिया को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि यकीनन ये गाना सुपरहिट होने वाला है।

Next Story
Share it