बिग बॉस एक्स कंटेस्‍टेंट और न्यूड योग गुरु विवेक मिश्रा ने ठुकराया बिग बॉस का ऑफर

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बिग बॉस एक्स कंटेस्‍टेंट और न्यूड योग गुरु विवेक मिश्रा ने ठुकराया बिग बॉस का ऑफर

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस हमेशा से ही सुर्खियों में रहा है। ये सोशल मीडिया पर भी चर्चों में बना रहता हैं। इस बार शो अपने हाल ही में लॉन्च होने वाले सीजन 15 को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है। जानकारी के लिए बता दे शो का 15वां सीजन एक अलग पैटर्न को फॉलो कर रहा है। दरअसल बात कुछ ऐसी है कि पहले बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) वूट पर स्ट्रीम होगा। ये सिर्फ 6 हफ्तों तक स्ट्रीम होगा। जिसको इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर करण जौहर होस्ट करने वाले हैं।

अब शो को लेकर खबरे हैं कि शो में बिग बॉस के एक्स कंटेस्‍टेंट और न्यूड योग गुरु हैं विवेक मिश्रा (Vivek Mishra) को मेकर्स ने बिग बॉस ओटीटी के लिए अप्रोच किया है। जिसका खुलासा उन्होंने खुद ही किया है। बता दे शो में उन्हें मेकर्स ने उसे सेमी न्यूज योग से तड़का लगाने की मांग की थी, लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया। ईटाइम्स से बात करते हुए विवेक मिश्रा ने कहा, 'मुझे ओटीटी का हिस्सा बनने और इस कंटेंट में मसाला एड करने के लिए न्यूड योगा या सेमी न्यूड योगा करने को कहा गया था। ये सुनकर मुझे काफी हैरानी हुई। आगे उन्होंने अपनी बात को करते हुए कहा कि मेकर्स 5 एक्स कंटेस्‍टेंट्स की तलाश कर रहे हैं ताकि वे ओटीटी पर बिग बॉस को और मसालेदार बना सके।

इतना ही नहीं वे आगे अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बोले कि मैं एक टॉप रियालिटी शो में स्पाइस एड करने के लिए न्यूड योगा क्यों करूंगा? मैं बहुत सेक्‍सी हूं और वह करने के लिए बहुत महंगा हूं। विवेक मिश्रा ने बताया कि मैंने साफ कर दिया कि इस तरह से अगर आप चाहते हैं तो इसके लिए आपको एक दिन के 50 लाख रुपये देने होंगे। उन्होंने कहा मैं स्‍टारलेट नहीं हूं या मैं न्‍यूड योग के आधार पर शो में नहीं दिखना चाहता हूं।' साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने विवेक ने ऑफर ठुकरा दिया और कहा कि वह बिना मतलब के शोज करने के बजाय क्‍वालिटी प्रॉजेक्‍ट्स, कैमियोज का हिस्‍सा बनना चाहेंगे।

Next Story
Share it