बर्थडे स्पेशल: कुछ इस तरह हुआ था बॉलीवुड के दो सुपरस्टार के दिलों का मिलन

बर्थडे स्पेशल: कुछ इस तरह हुआ था बॉलीवुड के दो सुपरस्टार के दिलों का मिलन

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री काजोल ने आज अपना 47 वां जन्मदिन मनाया है। उनके जन्मदिन के खास मौके पर उनके पति और अभिनेता अजय देवगन ने उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। बता दे उन्होंने सोशल मीडिया पर एक बेहद खूबसूरत तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में काजोल पति अजय के कंधे पर सिर रखकर मुस्कुरा रही हैं। वहीं तस्वीर में अजय देवगन भी मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। जानकारी के लिए बता दे कि दोनों की ये तस्वीर किसी इवेंट के दौरान की लग रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अजय ने कैप्शन में लिखा- 'आपने हमेशा ही मेरे चहरे पर मुस्कान लाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। आप मेरे लिए बेहद स्पेशल हैं। मैं आपके जन्मदिन को स्पेशल बनाने की पूरी कोशिश करूँगा। जिसके बाद ही 'सोशल मीडिया पर अजय और काजोल की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दे काजोल और अजय देवगन बॉलीवुड के सबसे फेमस कपल्स में से एक हैं। साथ ही दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है। दोनों की मुलाकात फिल्म 'हलचल' के सेट पर हुई। अजय देवगन ने जब काजोल को देखा तो उन्होंने उन्हें कोई भाव नहीं दिया। सेट पर वह काफी गंभीर रहते थे। वहीं काजोल थोड़ी चुलबुली थी। अजय को देख कर उन्हें थोड़ा अजीब महसूस हुआ। फिल्म की शूटिंग खत्म हुई और दोनों अपने अपने रास्ते चल दिए, लेकिन शायद किस्मत को ये मंजूर ना था।

किस्मत ने अपना दाव खेला और दोनों को एक बार फिर से एक साथ फिल्म 'गुंडाराज' में काम करने का मौका मिला। इस दौरान दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई। फिल्म की शूटिंग खत्म हुई और दोनों फिर से अलग हो गए। इसके बाद दोनों फिल्म 'इश्क' के सेट पर मिले और विपरीत स्वभाव के होने के बावजूद दोनों में इश्क हुआ। दुनिया से अपने प्यार को छुपाते हुए दोनों ने फिल्म 'प्यार तो होना ही था' के सेट पर एक दूसरे से अपनी मोहब्बत का इजहार किया और 20 फरवरी, 1999 में दोनों ने करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी कर ली और प्यार को अंजाम पर पहुंचाया।

Next Story
Share it