बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार को सांस लेने में हुई तकलीफ, अस्पताल में हुए भर्ती

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार को सांस लेने में हुई तकलीफ, अस्पताल में हुए भर्ती

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं दिलीप कुमार। 60-70 दशक के सुपरस्टार कहे जाने वाले दिलीप कुमार ने सायरा बानो (Saira Banu) के साथ शादी की थी। बता दे उन दिनों ये जोड़ी लोगों की फेवरेट जोड़ियों में से एक थी। लेकिन आज सुबह ही खबर आई है कि अभिनेता दिलीप कुमार को सांस लेने में दिक्कत के चलते उन्हें यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी पत्नी एवं मशहूर अभिनेत्री सायरा बानो ने बताया कि कुमार (98) को सुबह करीब साढ़े आठ बजे उपनगर खार स्थित हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बानो ने कहा, ''आज सुबह उनकी तबीयत खराब हो गयी और उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी। वह अभी खार स्थित गैर कोविड हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी जांच चल रही है।'' साथ ही उन्होंने बताया कि अभिनेता को नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए पिछले महीने भी इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बता दे उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्मे दी हैं। कुमार ने 1944 में ''ज्वार भाटा'' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी और वह पांच दशकों के अपने करियर में ''कोहिनूर'', ''मुगल-ए-आजम'', ''देवदास'', ''नया दौर'', ''राम और श्याम'' समेत कई हिट फिल्मों में नजर आए। फिल्मी पर्दे पर उन्हें आखिरी बार 1998 में ''किला'' फिल्म में देखा गया था।

Next Story
Share it