'सारेगामापा' में एनर्जी बूस्टर होगी कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस

  • whatsapp
  • Telegram
सारेगामापा में एनर्जी बूस्टर होगी कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस



सिंगिंग रियलिटी शो 'सारेगामापा' में कंटेस्टेंट्स की परफाॅर्मेंस एनर्जी बूस्टर होगी। सारेगामापा ने हाल ही में ऑडिशन का चरण समाप्त किया और इस शो के ग्रैंड प्रीमियर के लिए टाॅप 16 कंटेस्टेंट्स को चुना। हर कंटेस्टेंट ने जजों के द्वारा कंपोज़ किए गए कुछ सुरीले गाने गाकर उन सभी को बेहद प्रभावित किया। जहां हर प्रतियोगी ने शानदार परफाॅर्मेंस दी, वहीं महाराष्ट्र के राजू सरदार नदफ अपने गाने से सब पर छा गए और विशाल ददलानी का दिल भी चुरा लिया। इधर, व्रज क्षत्रिय ने अपने गाने से न सिर्फ बाकी कंटेस्टेंट्स को मुग्ध कर दिया बल्कि जज हिमेश रेशमिया भी उनके साथ गाने के लिए मंच पर आ गए।

उस वक्त मंच पर धूम मच गई, जब राजू ने 'हरवली पाखरे' शीर्षक वाला एक सुरीला मराठी गाना गाया, जिसे विशाल और शेखर ने कंपोज़ किया था और इसे शेखर ने गाया था। इसके तुरंत बाद 'मल्हारी' गाने पर एक धुआंधार परफॉर्मेंस सामने आई, जिसे सुनने के बाद इस गाने के ओरिजिनल सिंगर और इस शो के जज विशाल ददलानी अपनी जगह पर खड़े हो गए और राजू के साथ झूमने लगे। जहां विशाल ने इस मौके पर कंटेस्टेंट के साथ मंच साझा किया, वहीं उन्होंने अपनी पहली मराठी फिल्म और राजू के द्वारा गाए गाने से जुड़ीं यादें ताजा की।

इसी तरह एक दमदार परफाॅर्मेंस देेते हुए व्रज ने हिमेश के बनाए गए दो हिट गानों - तेरे नाम और फोटोकाॅपी पर एक दिलकश परफाॅर्मेंस दी। इस कंटेस्टेंट के टैलेंट से प्रभावित होकर हिमेश ने उनके साथ परफाॅर्म करने का फैसला किया और व्रज के साथ एक बार फिर फोटोकाॅपी का मुखड़ा गाने के लिए मंच पर पहुंच गए। जहां व्रज क्षत्रिय की परफॉर्मेंस सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेगीं, वहीं बाकी कंटेस्टेंट्स भी टैलेंटेड जजों के द्वारा कंपोज़ किए गए कुछ ओरिजिनल ट्रैक्स पर बेमिसाल परफॉर्मेंस देंगे। गौरतलब है कि सारेगामापा शनिवार और रविवार रात नौ बजे ज़ी टीवी पर प्रसारित है।

Next Story
Share it